कभी अक्षय संग फोटो खींचाने के लिए पागल था ये बच्चा, आज उनसे भी ज्यादा है फैन फॉलोइंग

नीचे तस्वीर में आपको अक्षय कुमार के साथ एक बच्चा खड़ा हुआ दिखाई दे रहा होगा. अब आप सोच रहे होंगे कि ये बच्चा कौन है? थोड़ा पहचानने की कोशिश कीजिये. पहचान पाएं? चलिये हिंट देते हैं कि यह बच्चा आज बॉलीवुड का एक जाना-माना नाम है. इस बच्चे ने बॉलीवुड में एक अलग मुकाम हासिल कर लिया है और आज इसके खाते में अनेकों सुपरहिट फिल्में हैं. एक समय में ये बच्चा अक्षय कुमार का बड़ा फैन हुआ करता था लेकिन आज के समय में इस बच्चे के लाखों फैन हैं. चलिये दिमाग पर ज्यादा ज़ोर मत डालिए, हम आपको बता देते हैं कि ये बच्चा कौन है.

दरअसल, फोटो में दिखने वाला बच्चा कोई आम बच्चा नहीं बल्कि बॉलीवुड के बाजीराव यानी रणवीर सिंह हैं. हम जानते हैं कि आप इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहे होंगे. लेकिन ये बात बिलकुल सच है. फोटो में दिखने वाला बच्चा बॉलीवुड का सुपरस्टार हीरो रणवीर सिंह हैं. रणवीर सिंह का नाम आज बच्चा-बच्चा जानता है. उनकी फैन फॉलोइंग अक्षय कुमार से कम नहीं है.

6 जुलाई 1985 को रणवीर ने एक भवानी फैमिली में जन्म लिया था. बता दें कि रणवीर के पिताजी का खुद का बिज़नेस है जबकि मां घर पर ही रहकर घर की देखभाल करती हैं. रणवीर के पिता का नाम जगजीत सिंह भवानी है. बहुत कम लोगों को पता होगा कि रणवीर को घर पर भवानी नाम से बुलाया जाता और उनका ये नाम उनकी बहन के नाम के ऊपर रखा गया है.

रणवीर के शरारती नेचर से आप लोग तो वाकिफ ही होंगे. उनका मस्तमौला अंदाज़ हर समय देखने को मिलता रहता है. रणवीर स्कूल के दिनों में भी ऐसे ही हुआ करते थे. वह बचपन से ही शरारती और मस्तमौला थे.

फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ से अपने करियर की शुरुवात करने वाले रणवीर की आज लाखों में फैन फॉलोइंग है. रणवीर काफी दिनों से फिल्म ‘पद्मावती को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. यह फिल्म काफी समय से विवादों में घिरी है जिस वजह से फिल्म की रिलीज़ डेट भी आगे बढ़ा दी गई थी. हालांकि ‘पद्मावती’ नाम बदल कर ‘पद्मावत’ करके फिल्म को रिलीज़ करने की मंजूरी मिल गई है.

आपको बता दें कि रणवीर सिंह अक्षय कुमार के बहुत बड़े फैन हैं. वह अक्षय को अपना रोल मॉडल मानते हैं. लेकिन अब रणवीर का नाम भी अक्षय कुमार से कम नहीं है. धीरे-धीरे वह अक्षय से भी आगे निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं.