मुंबई भारतीय टीवी की दुनिया के मशहुर शो बिग बॉस में आये दिन घर में होने वाले बवाल की वजह से सुर्खियों में रहता है। विवाद के किस्से रोज सुनने को मिलते रहते हैं। गौरतलब है कि ‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम शिल्पा शिदें को इस बार का विजेता बताया जा रहा है। बिग बॉस 11 में शिल्पा शिंदे और हिना खान ने खुब सुर्खियां बटोरी हैं व दोनों के जितने के चांस अधिक दिखाई दे रहे हैं। वहीं विकास गुप्ता के नाम भी विजेता के रुप में लिया जा रहा है। बिग बॉस का 11 वां सीजन अपने आखिरी पड़ाव पर है। अब शो में केवल 4 कंटेस्टेंट बचे हैं और फिलाने का विजेता भी इन्हीं 4 में से कोई 1 होगा।

बिगबॉस के इस कंटेस्टेंट का जीतना तय,चंद घंटों में मिले 1 मिलियन से ज्यादा वोट

इन तीन महिनों के दौरान बिग बॉस में रहने वाले कंटेस्टेंट के बारे में कई बाते पता चलीं। ऐसा ही एक खुलासा हाल ही में शो की कंटेस्टेंट और छोटे पर्दे की फेवरेट भाभी शिल्पा शिंदे के बारे में हुआ है। बात शिल्पा के सोने की आदत को लेकर है। दरअसल हाल ही में आकाश डडलानी ने इस बात का खुलासा किया है कि वो बिना विक्स बाम के सो नहीं पातीं। आकाश डडलानी ने यह खुलासा करते हुए कहा कि, ‘मैं इनका विक्स बाम फेंक दूंगा, उन्हें विक्स के बिना नींद नहीं आती।’

विकास ने भी शिल्पा के बारे में कहा कि, वो पूरे दिन किचन में रहती हैं। सबका खाना बनाती हैं और उन्हें खुद बासी खाना खाना पड़ता है। हिना ने भी शिल्पा का एक राज खोलते हुए कहा कि वो बिना जुराबों के नहीं रह पातीं। गौरतलब है कि शिल्पा ने भाबी जी घर पर हैं शो छोड़ने के बाद एक बार फिर से अपनी मासूमियत से लोगों को अपना दिवाना बना लिया है। बिग में हर कोई उन्हें पसंद कर रहा है उन्हें विनर के तौर पर देख रहा है, जिसका फैसला आज होना है।

आपको बता दें कि हाल ही में बिग बॉस के फिनाले से पहले घरवालों को अपने लिए वोट मांगने के लिए कहा गया। इसके लिए सभी कंटेस्टेंट मीडिया से बात कर रहे थे, उसी दौरान शिल्पा शिंदे से ऐसे ऐसे सवाल पुछे गए की वो रो पड़ी। गौरतलब है कि शो में कई बार इस बारे में बात उठ चुकी है कि शि‍ल्पा बिग बॉस में एक हाउसवाइफ की तरह हो गई हैं। बिग बॉस का 11 वां सीजन अपने आखिरी पड़ाव पर है। अब शो में केवल 4 कंटेस्टेंट बचे हैं। फिलाने का विजेता भी इन्हीं 4 में से कोई 1 होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.