कभी आर्मी में काम करती थी यह खुबसूरत लड़की, आज एक झलक पाने के लिए चुकाते हैं लोग पैसे

इस दुनिया में तरह-तरह के लोग हैं। कुछ लोग बुद्धिमान हैं तो कुछ लोग बेवकूफ हैं। कुछ खुबसूरत हैं तो कुछ बदसूरत हैं। हालांकि सच ही कहा गया है कि तन की खूबसूरती से ज्यादा मायने मन की खूबसूरती रखती है। लेकिन आज की दुनिया में लोग तन की खूबसूरती देखकर ज्यादा आकर्षित होते हैं। कई लोग इस दुनिया में इतने खुबसूरत हैं कि उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं। लोग खुबसूरत लोगों की एक झलक पानें के लिए तरसते रहते हैं।

दुनिया के कई ऐसे देश हैं, जहाँ महिलाओं को भी आर्मी में काम करने का मौका मिलता है। सोशल मीडिया के इस दौर में कई ऐसे लोगों को प्रसिद्धि मिली है, जिन्हें आज से पहले कोई नहीं जानता था। ऐसे में कई ऐसे खुबसूरत महिलाओं के भी चर्चे हो रहे हैं, जिन्हें पहले कोई नहीं जनता था, लेकिन आज सब इनके दीवाने हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही खुबसूरत महिला के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी खूबसूरती के कायल लाखों लोग हैं। कभी यह महिला आर्मी में काम करती थी, और आज इसकी एक झलक पानें लिए लोग पैसे चुकाते हैं।

दरअसल हम बात कर रहे हैं, मिनिसोटा की रहने वाली 29 वर्षीय सुपर मॉडल शेरॉन इरके की। इन दिनों शेरॉन के चर्चे हर जगह हो रहे हैं। यह सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं। सोशल मीडिया सेलिब्रिटी बन चुकी इस मॉडल की कुछ ही दिनों पहले बिकनी में आयी फोटो ने पुरे इन्टरनेट पर तहलका मचा दिया था।

आज के समय में शेरॉन के सोशल मीडिया पर 1 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं। शेरॉन के फैन्स उस समय हैरान हो गए जब शेरॉन ने बताया कि वह 4 सालों तक आर्मी में भी काम कर चुकी हैं।

शेरॉन ने अपने बारे में बताते हुए कहा कि उन्होंने 19 साल की उम्र में यूएस आर्मी ज्वाइन की थी। लगभग 4 साल तक एक्टिव ड्यूटी ऑफिसर रहने के दौरान ही शेरॉन ने साथ ही साथ मॉडलिंग भी शुरू कर दी थी। एक इंटरव्यू के दौरान शेरॉन ने बताया कि कुछ लोग समझते थे कि मैं कभी भी आर्मी ज्वाइन नहीं कर पाऊँगी। लोग ऐसा समझते थे कि मैं आर्मी के कड़े नियमों के बीच नहीं रह पाऊँगी। लेकिन मैंने आर्मी ज्वाइन करके उन सभी लोगों को गलत साबित कर दिया।

इस समय मैं मॉडल हूँ। यह कैरियर मैंने इसलिए नहीं चुना है कि मुझे पैसे कमाने हैं, बल्कि इसलिए चुना है, क्योंकि मुझे यह पसंद है। शेरॉन ने बताया कि वह मॉडलिंग फोटोशूट के साथ ही कई तरह के ऑनलाइन शो भी करती हैं। जहाँ लोग उन्हें देखने के लिए पैसे भी चुकाते हैं। शेरॉन ने बताया कि यह जानकर अच्छा लगता है कि लोग उनके फैन्स हैं। शेरॉन ने एक चौंकाने वाला खुलासा भी किया। उन्होंने बताया कि कुछ लोग मेरी प्राइवेट फोटो भी देखना चाहते हैं और इसके लिए मुझे पैसे चुकाने को भी तैयार हैं।