बिगबॉस के इस कंटेस्टेंट का जीतना तय,चंद घंटों में मिले 1 मिलियन से ज्यादा वोट

टीवी पर बिगबॉस शो टेलीकास्ट होने के तीने-चार महीने के दौरान दर्शक भी इस शो और उसके कंटेस्टेंट से जुड़ाव महसूस करने लगते हैं और जैसे जैसे फाइनल का दिन करीब आने लगता है लोगो की जिज्ञासाएं उसके विनर को लेकर बढ़ जाती है। आज जब बिगबॉस 11 के विजेता का फैसला होने वाला है, ऐसे में शो के फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट के साथ आम दर्शकों की धड़कने भी बढ़ चली हैं। वैसे अभी फैसला आने में कुछ वक्त बचा हुआ है और शो के मेकर्स क्या फैसला लेंगे इसका किसी को पता नहीं है । लेकिन इससे पहले हम आपको बता रहे हैं कि वोटिंग के हिसाब से कौन सा कंटेस्टेंट बाजी मार चुका है.. जी हां,आपको बता दें कि इस कंटेस्टेंट को महज चंद घंटों में एक मिलियन से भी ज्यादा वोट मिले हैं…ऐसे में इस कंटेस्टेंट का जीतना तय माना जा रहा है।

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि फिलहाल घर में चार फाइनलिस्ट विकास, हिना, शिल्पा और पुनीश बचें हैं। जिसमें देखा जाए तो सभी मजबूत दावेदार हैं लेकिन जीत का सेहरा किसके सर बंधेगा ये अभी राज है। लेकिन वहीं मीडिया सूत्रों की माने तो हर दिल अजीज भाभी जी यानी शिल्पा सिंदे इस बार बाजी मारने वाली है .. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा शिंदे को सिर्फ साढ़े तीन घंटों में 1 मिलियन से भी ज्यादा वोट मिल हैं। ऐसे में वोटों के हिसाब से देखा जाए तो उनका जीतना तय माना जा रहा है। लेकिन आखिरी में इस शो का विजेता कौन बनेगा इसकी घोषणा होनी बाकि है ।

गौरतलब है कि हिना, विकास और पुनीश इस वोटिंग की रेस में शिल्पा से बहुत पीछे चल रहे हैं। जबकि शिल्पा के वोटिंग की गिनती तेजी के साथ बढ़ती जा रही है। ऐसे में सीधा सा मतलब है कि दर्शक पूर्व अंगूरी भाभी यानी शिल्पा को ही विनर के तौर पर देखना चाहते हैं। वैसे शिल्पा की सीधी टक्कर हिना खान से है और वास्तव में फाइलन की जंग इन्ही दोनों के बीच है।

वैसे शिल्पा के विनर बनने के बारे में बिग बॉस सीजन 10 के फाइनलिस्ट मनु पंजाबी और नितिभा कौल भी खुलकर बोल चुके हैं। दोनों ने ही माना है कि शिल्पा सिंदे ने बिगबॉस के गेम को खूबसूरती से खेला है और वो विनर बनने के वाकई काबिल हैं।

वैसे आपको बता दें कि इस बार बिगबॉस का फिनाले कार्यक्रम काफी भव्य होने वाला है जिसमें घर में अपनी अदाओं का जलवा दिखाने वाली अर्शी खान भी परर्फोर्म करने वाली हैं। वहीं, टॉप 4 की रेस से बाहर हुए आकाश ददलानी भी अपने रैप ‘बैंग-बैंग’ का जलवा बिखेरेंगे। इसके अलावा हितेन तेजवानी भी इस फिनाले कार्यक्रम में नजर आने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.