सलमान की इस हीरोइन के साथ मल्टीप्लेक्स के मालिकों ने की शर्मनाक हरकत, टूटा दुखों का पहाड़

मुम्बई – बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान को तो आप जानते ही होंगे। वही जरीन खान जिन्होंने साल 2010 में बॉलीवुड में सलमान खान के अपोजिट फिल्म ‘वीर’ से फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया। जरीन खान जब बॉलीवुड में आई तो सभी ने उन्हें कैटरिना कैफ की हमशक्ल कहा। कुछ ऐसी भी खबरे छपी कि कैटरिना से ब्रेकअप के बाद सलमान खान जरीन में उन्हीं को ढूँढ रहे हैं, इसलिए उन्होंने जरीन को मौका दिया है। खैर जरीन फिल्म वीर के बाद अचानक बॉलीवुड से गायब हो गई और उन्हें कुछ दिनों बाद सलमान की फिल्म बॉडीगॉड में आइटम नंबर करते देखा गया।

वीर के बाद जरीन ने कई और फिल्मों में काम किया लेकिन कुछ खास सफलता नहीं मिल सकी और अब वो विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनीं फिल्म ‘1921’ में एक बार फिर से नज़र आने वाली हैं। फिल्म ‘1921’ इसी शुक्रवार यानी 12 जनवरी को रिलीज हो गई है। लेकिन, फिल्म के रिलीज होते ही जरीन और उनकी फिल्म मुश्किलों में भी घिर गई है। दरअसल, यह फिल्म कई मल्टीप्लेक्सेस में रिलीज नहीं हो सकी है, जिसकी वजह ये है कि कई मल्टीप्लेक्सेस कंपनियों ने फिल्म ‘1921’ को अपने मल्टीप्लेक्स में रिलीज करने से मना कर दिया है।

देश के 4 बड़े मल्टीप्लेक्सेस ने जरीन खान की फिल्म ‘1921’ का बायकॉट किया है, जिनके नाम PVR, INOX, कार्निवल सिनेमाज और सिनेपोल्स है। इसकी वजह ये है कि इन 4 मल्टीप्लेक्स के मालिकों ने निर्माताओं से फिल्म रिलीज के 8 हफ्ते तक इसके सैटेलाइट अधिकार किसी चैनल को नहीं बेचने के लिए कहा था। इसके जवाब में रिलांयस इंटरटेनमेंट ने मल्टीप्लेक्स मालिकों की बात को मानने से इंकार करते हुए डील साइन नहीं की। बस इसी बात का विरोध करते हुए फिल्म ‘1921’ को इन 4 मल्टीप्लेक्स में रिलीज करने से रोक दिया गया है।

इस मामले में रिलायंस की ओर से कहा गया है कि मल्टीप्लेक्स के मालिक अपनी मनमानी कर रहे हैं। गौरतलब है कि इससे पहले भी फिल्म ‘शादी में जरूर आना’, टी-सीरीज की फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ और वायकॉम की ‘द हाउस नेक्सट डोर’ के साथ भी मल्टीप्लेक्स के मालिक ऐसी हरकत कर चुके हैं। वैसे भी जरीन को इन दिनों ज्यादा फिल्में नहीं मिलती ऐसे में उनकी फिल्म को अगर मल्टीप्लेक्स में रिलीज नहीं किया गया तो जरीन के करियर को भी काफी नुकसान होगा। फिल्म ‘1921’ में जरीन के साथ करण कुंद्रा लीड रोल में हैं। यह एक हॉरर फिल्म है, जिसका ट्रेलर काफी जबरदस्त थी।