हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

ये साउथ इंडियन एक्ट्रेस है मलाइका की हमशक्ल, फिगर देखकर मलाइका क्या आपके भी छूट जायेंगे पसीने

मुम्बई – दुनिया में हर किसी के हमशक्ल मौजूद हैं। फिर चाहे क्रिकेट हो, राजनीति हो या चाहे बॉलीवुड है। ऐश्वर्या से लेकर करीना तक सबकी हमशक्ल सामने आ चुकी हैं। लेकिन, आज हम बात कर रहे हैं मलाइका अरोड़ा खान की हमशक्ल की। मलाइका 40 साल कि उम्र में भी बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस हैं। मलाइका की खूबसूरती और फिटनेस के चर्चे हर जगह होते ही रहते हैं। लेकिन उनकी हमशक्ल तेलुगु आइटम डांसर और अभिनेत्री हिना पांचाल भी किसी भी मामले में उनसे कम नहीं हैं। हिना को लोग बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की हमशक्ल कहते हैं।

कई मौकों पर दोनों को देखकर कोई नहीं कह सकता कि इनमें कोई अंतर है। हिना की शक्ल मलाइका से मिलने की वजह से उन्हें साउथ की मलाइका भी कहा जाता है। हाल ही में हिना अपने एक टॉपलेस फोटोशूट की वजह से वो सुर्खियों में हैं। सलमान खान की भाभी और अरबाज खान की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड का एक जाना माना चेहरा है। मलाइका को कई फिल्मों में उनके शानदार व बोल्ड आइटम डांस के लिए जाना जाता है। मलाइका की फिटनेस हर किसी को उनका दिवाना बना देती है। बात करे हिना की तो उनकी शक्ल, बॉडी और स्टाइल हर चीज मलाइका से मेल खाती है।


इन दिनों बॉलीवुड ऐक्ट्रेस और आइटम गर्ल मलाइका अरोड़ा की हमशक्‍ल हिना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड में अपने हॉट आइटम आइटम नंबर के लिए मशहूर मलाइका अरोड़ा 43 साल की उम्र में भी अपनी बोल्डनेस और फिगर से लोगों को दिवाना बनाती रहती हैं। लेकिन, अब उनकी हमशक्ल हिना पांचाल लोगों को अपनी बोल्डनेस दिखाने आ गई है। हिना पांचाल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और वो काफी बोल्ड लुक में नज़र आ रही हैं।


आपको बता दें कि हिना पांचाल तेलुगु फिल्मों में आइटम डांस करने के लिए मशहुर हैं। हिना पांचाल बिल्कुल मलाइका अरोड़ा की तरह दिखती हैं। इसीलिए उन्हें साउथ की मलाइका भी कहा जाता है। हिना इन दिनों अपने टॉपलेस फोटोशूट कि वजह से चर्चा में हैं। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। हालांकि, हिना पांचाल बिल्कुल मलाइका अरोड़ा की तरह दिखती हैं, फिर भी बात अगर बोल्डनेस की कि जाये तो हिना किसी भी मायने में मलाइका से कम नहीं हैं। गौरतलब है कि हिना 2015 में फोर्ब्स इंडिया की टॉप-100 सेलेब्रिटी में भी शामिल थी। हिना अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं।

DMCA.com Protection Status