दोनों बहनों से शादी करने के बाद इस शख्स के साथ जो हुआ वो देखकर दंग रह जायेंगे

इस्लामाबाद: कहते हैं हर औरत अपने पति को अपनी निजी जायदाद समझती है.देश दुनिया में शायद ही कोई ऐसी पत्नी हो जो अपने पति का प्यार बांटना चाहे। क्योंकि पत्नी कुछ भी बर्दाश्त कर सकती है, लेकिन अपने पति की बेवफाई और उसके प्यार का बंटवारा नहीं कर सकती। लेकिन कुछ विरले ऐसे भी होते हैं कि दोस्ती के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। चाहे उसके लिए सामाजिक मान्यताएं ही क्यों न तोड़नी पड़ें। जी हां ऐसा ही मामला सामने आया है, पाकिस्तान के मुल्तान शहर से जहां एक लड़की को अपनी चचेरी बहन से इतनी मोहब्बत थी की उसको उससे दूर रहना गंवारा नहीं हुआ। जिसके बाद उसने अपनी बहन की शादी शौहर से ही करा दी। हालाँकि इस रिश्ते से समाज के कई लोग इससे नाराज हो गए। वे इन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर कई लोग इस रिश्ते का मजाक उड़ा रहे हैं।

बहन की कुछ ऐसी लगी लत की, घरवालों से छिपाकर करा दिया ये काम

जानकरी के अनुसार इस्लामबाद में रहने वाली एक लड़की को अपनी बहन से काफी लगाव था. शादी के बाद भी वह उसको भुला नहीं पा रही थी. इसलिए बहन को साथ रखने के लिए उसने ऐसा कदम उठाया जिसे सोचना भी हर औरत के लिए पाप होता है. दरअसल, इस औरत ने अपनी बहन की शादी अपने ही शोहर से रचा दी ताकि उसकी बहन भी हमेशा उसके साथ रह सके.

पाकिस्तानी मीडिया में इन दिनों एक वीडियो इसी कहानी के साथ वायरल हो रहा है. हालाँकि, अभी तक इस बात का पक्का सबूत नहीं मिल पाया कि दोनों बहने ही हैं. मगर, खबरों की माने तो करीब डेढ़ साल पहले फराज़ नामक शक्स की शादी अलीना से की गई थी. जिसके बाद अलीना ने अब एक बार फिर से अपने पति की शादी अपनी बहन अलिस्मा से करवा दी है. कोई औरत अपनी सौतन अपने हाथों से सजाए ऐसा पहली बार देखा है.

एक रिपोर्ट के अनुसार अलीना ने मीडिया को बताया की उसका अपनी बहन अलिस्मा के बिना मन नहीं लगता था, अलीना ने बताया कि चचेरी बहन अलिस्मा के साथ बचपन से ही रही हैं, दोनों एक ही स्कूल में पढ़ती थीं, हर काम वे साथ साथ करती थीं। इसलिए उसकी आदत पड़ गई थी। उसके बिना शादी के बाद पति में मन नहीं लगता था। बड़ी मुश्किल से कुछ हफ्ते कटे, लेकिन बहन की याद ने इतना बेचैन कर दिया कि अपने ही शौहर से उसका निकाह करवा दिया। अब अलिस्मा मेरी सौतन है लेकिन मुझे कोई गम नहीं है। हम दोनों में खूब पटती है। अलिस्मा को अपने पास रखने के लिए उसकी शादी पति से कराई। अलिस्मा ने बताया की दोनों को लगता था कि वे अलग रहकर जिंदा नहीं रह पाएंगी। वहीं अलिस्मा के घर वाले फराज को ढूंढ़ रहे हैं, फराज की माने तो उसको जान का खतरा है, क्योंकि कुछ लोग इसे बर्दास्त नहीं कर पा रहे हैं।

फिलहाल फ़राज़, अलीना और अलिस्मा एक ही घर में एक साथ रह रहे हैं और काफी खुश भी हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार तीनो के परिवार वालों ने उनसे मुंह फेर लिया है और सारे रिश्ते नाते ख़तम कर दिए हैं. वहीँ समाज भी तीनो के रिश्ते को अपनाने से इनकार करते हुए लगातार उन्हें मारने की धमकियाँ दे रहा है. वहीँ सोशल मीडिया पर लुच लोग इनकी शादी का मजाक उड़ा कर मजे ले रहे हैं तो कुछ इसको रीति रिवाज़ बता कर सही मान रहे हैं. वहीँ अन्य लोगों के अनुसार किसी को इनके निजी मामले में दखल देना ठीक नहीं बैठता.

देखें वीडियो-

वहीं दूसरी तरफ इस शादी का सोशल मीडिया पर जमकर मजे लिए जा रहे हैं। कुछ लोग इसके जरिये इस्लाम के रीति-रिवाजों पर निशाना साध रहे हैं। कुछ ने कहा कि ऐसी दो-दो बीवियां पाकर लड़के की किस्मत चमक गई। कुछ लोग ऐसे भी है जो दोनों बहनों और उनके पति का निजी मामला बताकर इसमें दूसरों को दखल न देने की सलाह दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.