बिग बॉस : शिल्पा के हुआ कुछ ऐसा की मीडिया के सामने फूट-फूट रो पड़ी – देखें वीडियो

मुंबई भारतीय टीवी की दुनिया के मशहुर शो बिग बॉस में विवाद के किस्से रोज सुनने को मिलते रहते हैं। बिग बॉस के दौरान रोज किसी न किसी बात को लेकर बवाल होता रहता है। गौरतलब है कि ‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम शिल्पा शिदें के जितने को इस बार का विजेता बताया जा रहा है। बिग बॉस 11 में शिल्पा शिंदे और हिना खान ने खुब सुर्खियां बटोरी हैं व दोनों के जितने के चांस अधिक दिखाई दे रहे हैं। बिग बॉस का 11 वां सीजन अपने आखिरी पड़ाव पर है। अब शो में केवल 6 कंटेस्टेंट बचे हैं और फिलाने का विजेता भी इन्हीं 6 में से कोई 1 होगा। लेकिन, इससे पहले कुछ ऐसा हुआ है कि जो वाकई में शॉकिंग है।

दरअसल, हाल ही में शो का नया प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें शिल्पा शिंदे मीडियावालों के सामने रोती हुईं नज़र आ रही हैं। यह उस वक्त हुआ जब फिनाले से पहले घरवालों को मीडिया से बात करने के लिए और अपने लिए वोट मांगने के लिए कहा गया। शिल्पा शिंदे से मीडिया वालों ने ऐसे ऐसे सवाल पुछे की वो रो पड़ी। इस सारी बातों को हाल ही में रिलीज हुए प्रोमो में दिखाया गया है। दरअसल, मीडिया के सवालों के जवाब देते देते हिना, विकास और आकाश शि‍ल्पा को बुरा भला कहने लगते हैं जिससे वो रो पड़ती हैं।

ये सब उस वक्त हुआ जब मीडियावाले ने कहा कि शि‍ल्पा घर में सभी का ख्याल रखती हैं। इतना सुनते ही विकास, आकाश और हिना शिल्पा पर भड़क गए और शिल्पा के बारे में बुरा भला कहने लगे। उनकी बाते सुनकर शि‍ल्पा रो पड़ी। हालांकि, पुनीश ने शि‍ल्पा का साथ दिया और खामोश रहे। पुनीश ने कहा कि, शि‍ल्पा बिग बॉस में एक हाउसवाइफ की तरह हो गई हैं। आपको बता दें कि हाल ही में हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता और लव त्यागी को एक मॉल में ले जाकर अपने लिए वोट करने की अपील करने के लिए कहा गया था, इस दौरान चारों कंटेस्टेंट हिना, लव, विकास और शिल्पा लोगों के बीच जाकर अपने लिए वोट मांगने के दौरान को एक पिंजरे के अंदर बंद किया गया था और पिंजरे से ही उन्हें अपने लिए वोट मांगना था। इसी दौरान जब शिल्पा, हिना, लव और विकास को पिंजरे में ले जाया जा रहा था तभी किसी फैन्स ने हिना खान के बाल खींच दिए। आपको बता दें बिग बॉस का 11 वां सीजन अपने आखिरी पड़ाव पर है। अब शो में केवल 6 कंटेस्टेंट बचे हैं। फिलाने का विजेता भी इन्हीं 6 में से कोई 1 होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.