इस लड़की ने 4 दिन में कमा लिये 13 लाख 3 हजार करोड़ रुपए, जानिए ऐसा क्या काम किया?

नई दिल्ली पैसे तो हर कोई कमाना चाहता है, लेकिन ये इतना आसान भी नही होता। हर कोई पैसा कमाने के लिए दिन-रात मेहनत करता है लेकिन फिर भी वो इतना नहीं कमा पाता जितना कि वह चाहता है। लेकिन कुछ ऐसे भी लोग होते हैं जो कम मेहनत करके भी लाखों से करोड़ों कमा लेते हैं। आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जो जिसने महज 4 दिनों में इतनी दौलत कमा ली है की कोई सोच भी नही सकता। क्या आप कभी 4 दिनों 13.3 लाख करोड़ रुपए कमाने का सोच सकते हैं। अगर आप सपने देखने में विश्वास करते हैं, तो आप जरुर सोच सकते हैं, लेकिन कमा नही सकते।

लेकिन, चीन की एक यंग महिला ने ऐसा कारनाम किया है कि हर कोई उनके बारे में जानना चाह रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, चीन की एक 36 साल की यंग महिला जिसका नाम यांग हूयांग है, उसकी दौलत महज 4 दिनों में ही 13.3 लाख करोड़ रुपए बढ़ गई है। क्यों आपको भी ये जानकर झटका लगा न कि कोई सिर्फ 4 दिनों में इतने पैसे कैसे कमा सकता है। तो आपको बता दें कि यांग कंट्री गार्डेन होल्डिंग्स कॉरपोरेशन नाम की कंपनी की वाइस चेयरमैन और शेयर होल्डर हैं।

दरअसल, हाल ही में ब्लूमबर्ग बिलिनियर इंडेक्स ने एक रिपोर्ट प्रकाशित की थी, जिसके मुताबिक चीन की सबसे युवा अरबपति यांग हूयांग की संपत्ति महज 4 दिनों में 2.1 अरब डॉलर यानी करीब 13.3 लाख करोड़ बढ़ गई है। आपको बता दें कि महज 4 दिनों में यांग ने इतने पैसे कमाकर एक विश्व रिकार्ड कायम कर लिया है। यांग की संपत्ति इतनी बढ़ गई हैं कि वो अब चीन की पांचवी सबसे अमीर व्यक्ति हो गई हैं।

आपको बता दें यांग ने साल 1992 में अपने पिता द्वारा बनाई गई कंट्री गार्डेन होल्डिंग्स कॉरपोरेशन कंपनी की जिम्मेदारी साल 2005 में संभाली और लगातार सफल होती चली गईं। रिपोर्ट के मुताबिक यांग कि ये कंपनी चीन की सबसे बड़ी प्रॉपर्टी कंपनी है। 4 दिनों में यांग की सम्‍पत्ति में हुए इस इजाफे से उनकी कुल संपत्ती 25.6 अरब डॉलर हो गई है, जिसकी वजह से अब वो चीन की पांचवी खरबपति हैं। आपको बता दें कि चीन के प्रॉपर्टी मार्केट में तेजी आई है और जिसकी वजह से यांग को इतने रुपयों का लाभ मिला है। इसकी वजह से यांग चीन की पहली महिला हो गई हैं जिनके पास सबसे अधिक पैसे हैं।