सोते समय एक इलायची तकिये के नीचे सेकेंडो में दिखेगा चमत्कार, रोडपति से करोड़पति बनाएगा ये उपाय

इंसान का जीवन परेशानियों से भरा है, पूरे दिन मेहनत करने के बाद भी उसे चैन से नींद नहीं आती है. अगर मनुष्य रात को सही से सोता है तो वो सुबह तरोताजा महसूस करता है और उसका दिन अच्छे से व्यतीत होता है. लेकिन कई बार आपको रात को सोने में परेशानी होती है, रात को अच्छी नींद नहीं आती और आपको दिनभर थकान महसूस होती है. आज हम आपको इलायची के कुछ ऐसे उपाय बताएंगे जिससे न केवल आप चैन से नींद ले पाएंगे बल्कि अमीर भी बन पाएंगे.

मौजूदा खबर अनुसार गलत दिशा में सोने से भी अच्छी नींद नहीं आती है. नींद सही नहीं आने पर आपको बहुत सी समस्याओ का सामना करना पड़ता है. हो सकता है आपको नींद इसलिए ना आ रही हो क्यूंकि आप पर काम का बोझ हो या फिर रात में सोते समय आपके आसपास नकारात्मक उर्जा हो जो आप पर मानसिक तनाव बनाये रखती हो. तो आइये आज हम आपको बताते है इसे दूर करने के उपाय। ……

तांबे के बर्तन का उपाय – यदि आपको भी नींद में डर लगता है या फिर नींद नहीं आती या फिर बार बार रात में नींद खुल जाती है तो तांबे के एक बर्तन में पानी भरकर रात को रख लें और सुबह पेड़ के जड़ में डाल दें। ऐसा इसलिए क्‍योंकि तांबे के बर्तन में एक ऐसी शक्ति होती है जो नकारात्‍म शक्तियों को खींच लेती है।

5-6 छोटी इलायची – अगर आप सोते समय अपने तकिए के नीचे 5-6 छोटी इलायची अपने तकिए के नीचे रखेंगे तो आपका नींद बीच में नहीं टूटेगा और आपको डर भी नहीं लगेगा।

सही दिशा का चयन – सोते समय खासकर यह ध्‍यान दें कि आपका सिर उत्‍तर की तरफ न हो। क्‍योंकि सोने की सही दिशा दक्षिण उत्‍तर मानी गई है यानि आपका पैर उत्‍तर और सिर दक्षिण की तरफ होना चाहिए। वैज्ञानिक भी इसे सही मानते हैं।

अब आपको केवल ये एक वीडियो देखना है और जो आपकी ज़िन्दगी नए तरीके से शुरू कर देगी.

देखें वीडियो- 

Leave a Reply

Your email address will not be published.