बिग बॉस : बेकाबू हो गई भीड़, हिना खान के साथ की ऐसी हरकत की चींखने-चिल्लाने लगीं – देखिए

मुंबई टीवी की दुनिया के मशहुर शो बिग बॉस के दौरान विवाद के किस्से रोज सुनने को मिल रहे हैं। शो में बवाल के किस्से बिग बॉस के दौरान रोज सुनने को मिल रहे हैं। लेकिन, इस बार सबसे ज्यादा चर्चा रही ‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम शिल्पा शिदें की। बिग बॉस 11 में शिल्पा शिंदे और हिना खान ने खुब सुर्खियां बटोरी। हालांकि, शो के शुरु होने और अभी तक दोनों के बीच कई बार लड़ाई हुई और फिर दोस्ती हुई। फिल्हाल बिग बॉस का 11 वां सीजन अपने आखिरी पड़ाव पर है। अब शो में केवल 6 कंटेस्टेंट बचे हैं। फिलाने का विजेता भी इन्हीं 6 में से कोई 1 होगा।

बिग बॉस 11 के अंतिम पड़ाव में इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता और लव त्यागी नॉमिनेट हुए हैं। लेकिन, इससे पहले इन चारों को शो के प्रायोजकों की ओर से घर से बाहर जाकर खुद के लिए लाइव वोटिंग की अपील करने की व्यवस्था की गई। बिग बॉस की ओर से मुंबई के वाशी इनऑर्बिट मॉल में इन्हें अपने फैन्स के बीच जाकर वोट मांगने के लिए कहा गया। जहां कुछ ऐसा देखने को मिला जो बेहद शर्मनाक था।

दरअसल, हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता और लव त्यागी मुंबई के एक मॉल में जाकर अपने लिए वोटिंग के लिए अपील कर रहे थे। इस दौरान शिल्पा शिंदे को मॉल में देखने के लिए उनके फैन्स की भीड़ उमड़ पड़ी जिसे देखकर खुद शिल्पा भी हैरान रह गई। लोगों के बीच जाकर अपने लिए वोट मांगने के दौरान चारों कंटेस्टेंट हिना, लव, विकास और शिल्पा को एक पिंजरे के अंदर बंद किया गया था और पिंजरे से ही उन्हें अपने लिए वोट मांगना था। इसी दौरान जब शिल्पा, हिना, लव और विकास को पिंजरे में ले जाया जा रहा था तभी किसी फैन्स ने हिना खान के बाल खींच दिए।

बाद में इस वाकये का एक वीडियो सामने आया जिसमें साफ नजर आ रहा है कि हिना के बाल खींचने वाले शख्स के हाथ में शिल्पा का पोस्टर था, यानि वो शिल्पा का फैन था जो हिना खान से नाराज था। इस तरह भींड के बीच बाल खिंचते ही हिना जोर जोर से चिल्लाने लगीं। बाद में बड़ी मुश्किल के बाद सिक्यॉरिटी ने हालात पर काबू पाया। अब इस घटना का तस्वीरे और वीडियो खुब वायरल हो रहे हैं। इस हादसे के वीडियो को किसी फैन ने अपने मोबाइल में रिकार्ज किया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है, जो काफी वायरल हो रहा है। देखिए वीडियो –

Leave a Reply

Your email address will not be published.