विरूष्का के रिसेप्शन में नही आ पाए अक्षय कुमार तो केपटाउन में दिया खास सरप्राइज

साल के आखिरी महीने दिसम्बर में किसी बात की सबसे ज्यादा चर्चा हुई तो वो थी इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा के शादी और रिसेप्शन समारोह की। शादी भलें ही इटली में हुई पर विरूष्का के फैंस का उत्साह कम नही रहा.. बाकी कसर शादी के बाद दिल्ली और मुंबई में हुए दो रिसेप्शन ने पूरी कर दी। इन दोनों समारोह में विराट और अनुष्का के कपड़ों से लेकर गेटअप की खूब चर्चा हुई ,साथ ही इन मौकों पर पहुचें गेस्ट भी सुर्खियों में रहें।

दिल्ली के रिसेप्शन में पीएम मोदी की उपस्थिति ने जहां सुर्खियां बना दी वहीं मुंबई के रिसेप्शन समारोह में तो फिल्मी सितारों का जमावड़ा सा लगा गया। बच्चन फैमिली से लेकर बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों ने इसमें शिरकत कीं । लेकिन वहीं इस कार्यक्रम में अनुष्का के कुछ करीबी दोस्त और शुभ चिंतक नही देखें गए.. सलमान खान, आमिर खान और अक्षय कुमार जैसे कलाकारों से अनुष्का की अच्छी बनती है पर वो इस समारोह में नही शामिल हुए। ऐसे में अब खबर ये आ रही है कि अक्षय कुमार भलें ही विरुष्का के मुंबई रिसेप्शन में नहीं पहुंचे पर उन्होने इस नव दम्पति को केपटाउन में खास सरप्राइज दी है।

दरअसल विराट और अनुष्का इस समय केप टाउन में मौजूद हैं.. विराट जहां क्रिकेट टूर्नामेंट खेलने के लिए साउथ अफ्रीका गए हैं वहीं उनके साथ उनकी पत्नी अनुष्का भी इस टूर पर हैं। वैसे तो आजकल सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का की केप टाउन वाली कई तस्वीरें सामने आई हैं। पर उनमें से एक तस्वीर ऐसी है जिसने विरुष्का से फैंस को भी सरप्राइज कर दिया है।

इस तस्वीर में विराट और अनुष्का के साथ बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार भी नजर आ रहे हैं। असल में अक्षय कुमार भी इन दिनों केप टाउन में फैमिली के साथ छुट्टियां मना रहे हैं और ऐसे में उन्होने वहीं विराट-अनुष्का ने अक्षय के साथ लंच का प्लान किया। वैसे ये लंच प्लान था तो सीक्रेट पर वहीं किसी ने इसकी तस्वीर लेकर इंटरनेट पर डाल दी और फिर ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं। इसमें अक्षय तस्वीर में जहां ब्लैक हुडी में दिखाई दे रहे हैं.. वहीं अनुष्का व्हाइट शर्ट में गॉगल्स के साथ नजर आ रही हैं जबकि विराट ने व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू कैप पहनी हुई है।