लड़की दो पतियों को दे चुकी थी धोखा, अब प्रेमी ने किया ये शर्मनाक कांड

एक कहावत है कि शेर को सवा शेर मिल ही जाता है। कोई कितना भी होशियार हो, किसी के साथ अगर वो धोखा करता है, तो उसे भी जीवन मे धोखा ही मिलता है। चाहे पैसा हो, परिवार हो या फिर प्यार। इन सब में किए का एक दिन परिणाम मिलता जरूर है। ऐसा ही हुआ एक होशियार और या कहें दगाबाज महिला के साथ। जिसने अपने दो पतियों को धोखा दिया तो अंत में उसे भी धोखा मिला। लेकिन अब वही महिला पीड़िता बनकर पुलिस और प्रशासन से न्याय की मांग कर रही है।

शाहजहांपुर से लव सेक्स और धोखा का सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक युवक ने पहले तो युवती को प्रेम जाल में फंसालकर। उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए, और फिर उसे उसे धोखा देकर फरार हो गया, पीड़ित युवती ने एसपी से इंसाफ की गुहार लगाई है।

लव, सेक्स और धोखा का ये मामला शाहजहांपुर से ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक युवती ने अपने प्रेमी पर धोखा देने का आरोप लगाया है। इस युवती के प्रेमी ने दो महीने पहले इसे अपने प्रेम जाल में फंसाकर घर से भगा लिया था। जिसके बाद दोनों ने जयपुर के एक मंदिर में जाकर शादी कर ली, और युवती का जीवन भर साथ निभाने का वादा कर, उसके साथ संबंध बनाता रहा, लेकिन अब आरोपी प्रेमी युवती को छोड़कर फरार हो गया है, पीड़ित युवती ने अपने प्रेमी के खिलाफ थाने में तहरीर देकर इंसाफ की गुहार लगाई है।

पीड़िता ने आरोप लगाया की मीरानपुर कटरा में रहने वाले कृष्णा ने बरेली की इस युवती को शादी का झांसा देकर अपने प्रेम जाल में फंसा लिया, और कई माह तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। सात नवंबर को वो युवती को अपने घर लेकर आया, और एक हफ्ते तक अपने घर में पत्नी बनाकर रखा, जिसके बाद दोनों ने जयपुर के मोहनराम मंदिर में हिंदू रीति रिवाज से शादी कर ली। 1 माह तक जयपुर में रखने के बाद कृष्णा 20 दिसंबर को हरियाणा में युवती को छोड़कर फरार हो गया। वहीं पीड़ित युवती हरियाणा से लौटने के बाद सीधे युवक के घर पहुंची। जहां युवक के परिजनों ने उसे घरमे नहीं घुसने दिया। आपको बता दे, बरेली की इस युवती की दो शादियां हो चुकी हैं, और शादी के बाद दोनों पतियों से उसका तलाक हो गया, दो पतियों से धोखा खाने के बाद युवती को उम्मीद थी कि कृष्ण उसका जिंदगी भर साथ निभाएगा, लेकिन इस बार भी उसे सिर्फ धोखा ही मिला प्रेमी फरार है, और प्रेमिका इंसाफ की गुहार लेकर दर-दर भटक रही है। पीड़ित युवती ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.