विशेष

आतिफ़ असलम की बीवी नहीं हैं किसी अप्सरा से कम, शादी के लिए किया 7 साल इंतजार

बेहतरीन सिंगर्स का ज़िक्र हो औरआतिफ़ असलम का नाम न आये ऐसा हो सकता है क्या? आतिफ़ असलम एक ऐसे सिंगर हैं जिन्होंने अपनी आवाज़ का जादू केवल पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि हिंदुस्तान में भी बिखेरा है. हिंदुस्तान में भी आतिफ़ असलम के करोड़ों फैन मौजूद हैं. जितना प्यार उन्हें पाकिस्तान की अवाम करती है उससे कहीं ज्यादा प्यार उन्हें हिन्दुस्तान की जनता करती है. आतिफ़ असलम ने बॉलीवुड में अनेकों हिट गाने दिए हैं. अपनी आवाज़ से आज वह एक अलग मुकाम पर पहुंच गए हैं. उनका गाना रिलीज़ होने का लोग बेसब्री से इंतज़ार करते हैं और गाना आते ही पागल हो जाते हैं. वैसे तो आतिफ़ असलम को हर उम्र के दर्शक पसंद करते हैं लेकिन युवाओं में उनका सबसे ज्यादा क्रेज़ है.

लड़कियों में भी आतिफ़ की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है. अपनी डैशिंग पर्सनालिटी और हैंडसम लुक की वजह से भी वह लाखों लड़कियों के दिल पर राज़ कर रहे हैं. लेकिन लड़कियों का दिल उस वक़्त सबसे ज्यादा टूट गया था जब उन्होंने शादी कर ली थी. लोगों की हैरानी का ठिकाना नहीं रहा जब उन्होंने उनकी खूबसूरत बीवी सारा भरवाना की तस्वीर देखी. सारा की तस्वीर देखने के बाद वह बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस की खूबसूरती भूल गए. इसलिए आज हम आपको आतिफ़ नहीं बल्कि उनकी बेटर हाफ सारा से मिलवाने जा रहे हैं. आज हम आपको उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिसे देखने के बाद आपके पसीने छूट जाएंगे. जी हां, सारा की खूबसूरती बड़ी-बड़ी हीरोइनों को मात देती है.

atif-aslam

सारा भरवाना और आतिफ़ असलम ने उनसे साल 2013 में शादी रचा ली. उस वक्त लोग हैरान रह गए थे, जब उन्होंने आतिफ असलम की पत्नी सारा को देखा था. आतिफ असलम की पत्नी सारा दिखने में बेहद खूबसूरत हैं.

उनकी खूबसूरती देख कर लोग उनके दीवाने हो गए थे. आतिफ ने सारा से शादी करने से पहले उन्हें 7 साल तक डेट किया था. तस्वीर में आप देख सकते हैं सारा काफी ग्लैमरस हैं और उनकी खूबसूरती भी देखने लायक है.

atif-aslam

आतिफ और सारा के दो बच्चे हैं, जिनके साथ वे खुशी-खुशी अपना जीवन व्यतीत कर रहे हैं.

atif-aslam

atif-aslam

atif-aslam

साल 2013 में आतिफ़ और सारा की शादी हुई थी. सारा पाकिस्तान के लाहौर शहर की रहने वाली हैं. आतिफ़ असलम का मानना है कि उनकी पत्नी सारा उनके लिए बहुत लकी हैं. आतिफ़ ने सारा को हर वह छूट दी है जिसकी वह हक़दार हैं. आतिफ़ सारा को कभी किसी चीज़ के लिए मना नहीं करते. उन्होंने सारा को वेस्टर्न कपड़े पहनने की भी पूरी छूट दी है. आज आतिफ़ और सारा एक खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं. बता दें कि दोनों का एक प्यारा सा बेटा भी है.

atif-aslam

आतिफ़ असलम का जन्म पंजाब के वजीराबाद में एक पंजाबी मुस्लिम फैमिली में हुआ था. हालांकि गायक बनने से पहले उनका सपना एक क्रिकेटर बनने का था. लेकिन उन्हें धीरे-धीरे संगीत में रूचि आने लगी. 17 जुलाई 2004 को आतिफ़ का पहला म्यूजिक एल्बम ‘जल परी’ रिलीज़ हुआ. यह एल्बम सुपरहिट साबित हुआ. इसके बाद आतिफ़ ने हिट एलबम्स की झड़ी लगा दी. उन्होंने ‘मेरी कहानी’, ‘दूरी’ जैसे कई हिट एल्बम दिए जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड में गाने का मौका मिला. बॉलीवुड में भी उनका करियर हिट रहा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Bharwana Aslam (@sarabharwana_)

 

Back to top button