राजनीति

कांग्रेस नेत्री ट्विंकल हुई रहस्मई ढंग से लापता,काल कर कहा- मुझे वो टॉयलेट के नीचे गाड़ रहें हैं

इंदौर: हमारे देश में लापता केस दिनों दिन बढ़ते जा रहे हैं.  अभी साल भर पहले की ही बात कर ले. कांग्रेस की युवा नेत्री ट्विंकल डागरे घर से नाश्ता लेने निकली थी  परंतु, यह नाश्ता उसके लिए कितना भारी पड़ने वाला है यह कोई नहीं जानता था.  दरअसल ट्विंकल के रहस्यमई ढंग से लापता होने से पूरी कांग्रेस हिल गई थी.  आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अभी हाल ही में पुलिस को बीजेपी नेता जगदीश करोसिया पर ट्विंकल के अपहरण का संदेह  हुआ है.  इसके बाद से ही इंदौर की पुलिस ने बीते सोमवार को करोसिया का ब्रेन मैपिंग टेस्ट करवा लिया है इसकी रिपोर्ट कुछ ही दिन में आने वाली है.  बहरहाल चलिए जानते हैं आखिर यह पूरा मामला क्या था…

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि ट्विंकल और उसके पिता संजय डागरे इंदौर के महेश यादव नगर के समीप रहते थे.  दरअसल, ट्विंकल 16 अक्टूबर से ही घर से गायब है.  पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में उन्हें पता चला कि वह सुबह नाश्ता लेने के लिए निकली थी परंतु, आज तक कभी वापस नहीं लौटी. मिली जानकारी के अनुसार ट्विंकल नेत्री एलएलबी की पढ़ाई कर रही थी और वह पहले भाजपा से जुड़ी हुई थी.  पिता संजय डागरे के अनुसार गायब होने से कुछ ही दिन पहले ट्विंकल ने भाजपा को छोड़कर कांग्रेस ज्वाइन कर ली थी.  और वैसे भी ट्विंकल अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहा करती थी.

पिता संजय डागरे के अनुसार ट्विंकल का फोन 16 अक्टूबर को ही बंद हो चुका था जिसके बाद कॉल डिटेल्स के अनुसार पुलिस ने 40 से अधिक लोगों से उसके बारे में पूछताछ की थी. जिसके बाद ट्विंकल की आखिरी लोकेशन मरीमाता चौराहा ट्रेस की गई थी. ट्विंकल ठाकरे के माता-पिता के अनुसार उन्हें भाजपा के नेता जगदीश करोसिया पर ट्विंकल के अपहरण का शक है.

पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में संजय ठाकरे ने बताया कि गायब होने के बाद उसने एक नए नंबर से कॉल किया था.  इसमें ट्विंकल ने अपने मां-बाप को बताया कि वह बानगंगा इलाके में एक मकान के बाथरूम में बंद है और वहां उसे किडनैपर टॉयलेट सीट के नीचे गाड़ रहे हैं.  ट्विंकल द्वारा बताए गए पते पर जब पुलिस पहुंची तो वहां उन्हें कुछ नहीं मिला जिसके बाद पुलिस ने इस मामले को संदिग्ध मान लिया है.

एक रिपोर्ट के अनुसार ट्विंकल के पिता संजय ने बताया कि उन्हें भाजपा के नेता जगदीश करोसिया पर शक है इसलिए वह उसका नारको टेस्ट करवाने की मांग कर रहे हैं.  जब जगदीश करोसिया से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने उल्टा शक ट्विंकल के पिता पर ही जताया और उन्हें भी नारको टेस्ट करवाने की मांग की.


आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि ट्विंकल ना केवल राजनीतिक तौर पर एक्टिव थी बल्कि सोशल मीडिया पर भी वह अक्सर एक्टिव रहा करती थी.  ट्विंकल भाजपा और कांग्रेस के कई नेताओं से जुड़ी हुई थी और इसके इलावा उनके Facebook पर दो अकाउंट थे.  ट्विंकल अक्सर दोनों ID से पॉलिटिकल गतिविधियों की फोटोज पोस्ट कर ती थी.

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि ट्विंकल अपने पिता संजय ठाकरे के खिलाफ एक बार रिपोर्ट दर्ज करवा चुकी थी.  इसके इलावा गायब होने से कुछ समय पहले में एक व्यक्ति की पत्नी बताकर इलाके एक गणेश मंदिर में काफी हंगामा मचा चुकी थी.

Back to top button