विशेष

2017 में सबसे ज्यादा वायरल रही ये 10 बेहद दर्दनाक तस्वीर,पहली और आखिरी तस्वीर से बच्चे दूर रहें

नई दिल्ली साल 2017 खत्म होने को है, लेकिन यह साल भारत के लिए कुछ अच्छा रहा तो कुछ बुरा भी रहा। इस साल देश ने कई बड़ी उपलब्धि हासिल की। एक तरफ जहां देश की मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब जीता, तो वहीं सरकार ने GST जैसे बड़े फैसले किये। लेकिन, यह साल भारत के लिए अच्छा और बुरा दोनों रहा। आज हम आपको साल 2017 की 10 ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जो बेहद वायरल रही। तो आइये देखते हैं इस साल कि सबसे वायरल तस्वीरें।

पहली तस्वीर में एक सेना का जवान ने किसी माँ और उसके बच्चे को कंधों पर उठा रखा है, जो पानी में फंसा हुआ था।

दुनियाभर के लोगों को योग सिखाने वाले बाबा रामदेव की एक तस्वीर इंडिया टुडे के कवर पेज पर छपी थी जो काफी वायरल रही। इस तस्वीर की वजह से बाबा रामदेव का काफी मजाक भी उड़ाया गया।

वैसे तो लाइब्रेरी का इस्तेमाल पढ़ाई के लिए किया जाता है। लेकिन, इन मैडम को देखकर ऐसा लगता है कि ये यहां सोने के लिए आई हुई हैं। लाइब्रेरी में सोती हुई इस लड़की कि तस्वीर उसके ही किसी दोस्त ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी।

लोगों को उस वक्त झटका लग गया जब उन्होंने हॉलीवुड के सुपरस्टार को भारत का पान मसाला बेचते हुए देखा। इस तस्वीर के लिए हॉलीवुड स्टार का लोगों ने खुब मज़ाक भी उड़ाया।

सोनम गुप्ता बेवफा है। यह लिखा हुआ 10 रुपये का नोट काफी दिनों तक सुर्खियों में रहा। 10 के नोट पर सोनम गुप्ता बेवफा है लिखा हुआ था, जिसका लोगों ने बहुत ही क्रिएटिव ढंग से इस्तेमाल किया।

साल 2012 के लन्दन ओलंपिक में इस खिलाडी का रिएक्शन लोगों कि नज़रो से बच नहीं सका। दरअसल, इस खिलाड़ी का यह रिएक्शन अपने साथी खिलाड़ी के गोल्ड जितने पर सामने आया था।

खबर के मुताबिक, यह बच्चा अपने पापा से सुपरमैन से मिलवाने कि जिद कर रहा था। बच्चे की जिद पापा तो पूरा नहीं कर सके, लेकिन बिल्डिंग के एक कर्मचारी ने सुपरमैन की ड्रेस पहनकर उसकी जिद पूरी कर दी।

यह आम तस्वीर उस वक्त खास हो गई जब कपल की फोटो क्लिक करते वक्त उनके सामने एक गिलहरी आ गई। यह तस्वीर भी काफी मजेदार थी।

घर में लगी आग के सामने खड़ी होकर मुस्कुराते हुए इस बच्ची की तस्वीर खुद में काफी दिलचस्प है। यह तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल रही।

हालांकि, सोशल मीडिया पर इस साल वायरल रही इस तस्वीर का रहस्य अभी भी सामने नहीं आया है। इस तस्वीर को साल 2017 की सबसे दर्दनाक तस्वीर भी कहा जा सकता है। हालांकि, यह तस्वीर सच्ची है या फेक है इसकी पुष्टी नहीं हो सकी है।

Back to top button