विशेष

सोशल मीडिया पर युवराज ने उड़ाया शोएब अख्तर का मजाक, लोगों ने कहा- शोएब “वेल्डिंग वाला है

नई दिल्ली: भारत देश में इंटरनेट का इस्तेमाल दिनों दिन बढ़ता जा रहा है. इंटरनेट पर मौजूद सोशल साइट्स ने दुनिया को जीने की एक नई राह दिखा दी है. अब आये दिन लोग फेसबुक, ट्विटर, इन्स्टाग्राम जैसी मशहूर साइट्स पर अपने अकाउंट बनाते रहते हैं. साथ ही बड़े बड़े स्टार कलाकार और क्रिकेट सेलिब्रिटीज भी इन सोशल साइट्स के साथ जुड़ चुकी है. आये दिन कोई ना कोई स्टार इन साइट्स पर अपनी पोस्ट डाल्ट रहते हैं और एक्टिव रहते हैं. वहीँ भारत के क्रिकेटर युवराज सिंह भी इन दिनों सोशल मीडिया से जुड़ कर काफी मजे लूट रहे हैं. ऐसा हम नहीं बल्कि, खुद युवराज का कहना है. अभी हाल ही में युवराज ने पकिस्तान पूर्व क्रिकेटर शोएब अखतर को लेकर कुछ ऐसा कमेंट किया है कि कोई सपने में भी नहीं सोच सकता. इतना ही नहीं बल्कि, युवराज ने इस कमेंट द्वारा पाकिस्तानी क्रिकेटर की धज्जियां उड़ा कर रख दी. चलिए जानते हैं आखिर ये पूरा मामला क्या है…

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि पकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज़ शोएब अख्तर इन दिनों क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं और कभी कबार कमेन्ट्री करते दिखाई देते हैं. अभी हाल ही में भारत के मशहूर बल्लेबाज़ युवराज सिंह ने ट्विटर पर शोएब द्वारा की गई एक पोस्ट पर ऐसा कमेंट किया कि सबके होश उड़ गए. दरअसल, अभी बीते बुधवार को शोएब ने ट्विटर पर ज्ञान को लेकर एक ट्वीट किया था. जिसमे उन्होंने कहा था कि “सिर्फ हार्ड वर्क यानी कड़ी मेहनत आपको आपके सपनों तक पहुंचा सकती है”.

शोएब द्वारा की गई इस सीरियस पोस्ट को युवराज सिंह ने अच्छा ख़ासा ट्रोल बना कर पेश कर दिया. जिसके बाद से ही युवराज ट्विटर पर लोगों के आकर्षण का एकमात्र केंद्र बने हुए हैं. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि शोएब द्वारा की गई इस गंभीर पोस्ट को युवराज ने मजाक बना कर सबको हंसा दिया. चलिए जानते हैं इस पोस्ट पर आखिर युवराज का क्या कहना था…
आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि शोएब अख्तर की ट्विटर ट्वीट को युवराज ने मजाक बनाते हुए पंजाबी में कहा कि “ये बात तो ठीक है भाई साहब लेकिन, आप इस तरह तैयार होकर वेल्डिंग करने कहाँ जा रहे हो?” युवराज ने ऐसा कमेंट केवल शोएब के मजे लेने के लिए करा था.

परन्तु युवराज के इस कमेंट करने के बाद लोग शोएब की बाकी पोस्ट को छोड़ कर युवराज का साथ देने के लिए उस पोस्ट पर जमा हो गे. जिसके बाद सब लोग शोएब के पीछे पड़ गए. दरअसल, युवराज के इस व्यंग का कारण शोएब की वेशभूषा थी. शोएब की इस पोस्ट में उन्होंने अपनी ऐसी तस्वीर शेयर की थी, जिसमे उन्होंने काला चश्मा पहना था और हाथ में काला हेलमेट पकड़ा था साथ ही उनके हाथों में बड़े बड़े सताने भी थे. जिसको देख साफ़ ज़ाहिर होता था कि ये ड्रेस किसी वेल्डर की है. शायद इसीलिए शोएब की अच्छी खासी पोस्ट में लोगों ने उनको वेल्डर करार दिया.

Back to top button