विशेष

पोर्न साइट में धमाल मचा रही है अनुपम खेर की ये फिल्म, करोड़ों लोगों ने देखा

बॉलीवुड के सशक्त अभिनेता और मौजूदा एफटीआईआई के अध्यक्ष अनुपम खेर के साथ इन दिनों सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। एफटीआईआई में जहां अध्यक्ष बनाए जाने के बाद छात्रों का विरोध शुरु हो गया था। वहीं अब दूसरी बुरी ख़बर है कि हाल ही में रिलीज हुई और दुनिया में शानदार कमाई करने वाली हॉलीवुड फिल्म  ‘द बिग सिक’ को किसी ने पोर्न साइट पर डाल दिया है।

इसी साल जून में रिलीज हुई अमेरिकी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म The Big Sick अपनी कमाई को लेकर चर्चा में थी। वहीं इन दिनों फिल्म दोबारा सुर्खियों में है। जिससे कुछ साथी कलाकार खुश भी है। अच्छी बात ये है कि इस फिल्म को खूब पसंद किया जा  है। 50 लाख डॉलर में बनी इस फिल्म ने दुनिया भर में 55 करोड़ डॉलर की कमाई की थी। साथ ही ये फिल्म साल की सबसे ज्यादा कमाने वाली इनडिपेंडेंट फिल्म है। फिल्म की कहानी इंटररेशियल यानी दो अलग-अलग देशों के जोड़े के बीच की है। जिसमें महिला सांसद किरण खेर के पति अनुपम खेर ने खास भूमिका निभाई है। लेकिन The Big Sick के साथ ऐसा कुछ हो जाएगा। किसी ने नहीं सोचा था। फिल्म को किसी सिरफिरे ने पोर्न वेबसाइट पोर्नहब पर डाउनलोड कर दिया है। खास बात ये कि इस फिल्म को लोग देख भी रहे हैं। सबसे अहम बात ये है कि फिल्म को Interracial सेक्शन में डाला गया है।

फिल्म के पोर्न साइट पर डाले जाने की ख़बर सबसे पहले जानकारी फिल्म में लीड रोल निभा चुके कुणाल ननजियानी ने दी। कुणाल ननजियानी ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा है, कि “यह खबर उन लोगों के लिए है जो अपने परिवारों के साथ The  Big Sick देखना चाहते हैं लेकिन उनके पास अमेजन प्राइम नहीं है या फिर वे इसका खर्च नहीं उठा सकते…पूरी फिल्म Pornhub पर मौजूद है. मुझसे ये मत पूछना कैसे. ‘Interracial’ सेक्शन में हैं. यह कोई मजाक नहीं है.”

इसके बाद पोर्नहब वेबसाइट की तरफ से कुणाल को इस हटाने को लेकर ट्वीट भी किया है, लेकिन इसे लेकर कुणाल ने इंट्रेस्टिंग वे में जवाब दिया। कुणाल ने ट्वीट में लिखा की… “ओह नो…ओ…ओह नो . मेरे कहने का मतलब यह नहीं था कि इसे हटा दिया जाए! आप क्रिसमस का लुत्फ लें! आप कई लोगों की जिंदगी में खुशियां लाएं हैं! ये छुट्टियां आपका हक हैं.”

कुछ लोगों की माने तो पोर्न हब वेबसाइट में भी इस फिल्म ने धूम मचा दी है। सूत्रों की माने तो फिल्म को  कुछ अराजक तत्वों ने पॉर्न साइट पर अपलोड कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close