रिलेशनशिप्स

देखे विडियो: लड़को के शरीर के किन हिस्सों को देखकर आकर्षित होती है लड़कियां

क्या आपने कभी सोचा है कि आप के शरीर के किस हिस्से पर हर लड़की की नज़र जाती हैं. आपके शरीर के किस हिस्से पर हमेशा लड़कियां मर मिटने को तैयार रहती है. आज हम आपको बताएँगे कि आपको अपने शरीर के किन हिस्सों पर ध्यान देना चाहिए जिससे लड़कियां आप की तरफ आकर्षित हो.

इस विडियो में जब लड़कियों से पूछा गया कि लड़को के बॉडी का कौन सा पार्ट लड़कियों को सबसे जयादा सेक्सी लगता है तो कुछ ऐसे जवाब हम मिले जो आपके होश उदा देंगे. सबसे ज्यादा लड़कियों ने कहा कि उन्हें लडको के होठ सबसे ज्यादा सेक्सी लगते है, उसके बाद जो जवाब सबसे ज्यादा आया वो था आँखें, कुछ लड़कियां यहाँ भी कंफ्यूज थी उनको ये समझ में नहीं आ रहा था वो क्या जवाब दे.

इस विडियो में एक लड़की ने सबसे इंट्रेस्टिंग जवाब दिया, पहले तो उसने कहा की उसे लडको की छाती बहुत पसंद आती है, पर उसके बाद उसने इसमें एक शर्त जोड़ दी जो थी की “chest should be shaved” छाती पर बाल नहीं होने चाहिए. एक लड़की ने इसके बिलकुल उलट जवाब देते हुए कहा की उसे ऐसे लड़के पसंद है जिनकी छाती पर बाल हो.

लड़कियों ने अपनी बिंदास राय रखते हुए कहा कि लड़को की आँखें बताती है कि वो कितने सेक्सी हैं. कुछ का कहना था लड़को की एब्स भी उन्हें सेक्सी बनाती हैं. एक लड़की नो तो ये भी कहा की वो सबसे पहले लड़को के कंधो पर नज़र डालती है ताकि ये पहचान पाए कि क्या वो लड़का के कंधे पर अपना सर रखकर सो सकती है.

ज्यादातर लड़के क्लीन शेव करके समझते है की लड़कियां उनकी तरफ आकर्षित होगी पर एक विडियो में एक लड़की ने कहा की उसे वो लड़के ज्यादा पसंद आते है जो बियर्ड(दाढ़ी) रखते है. कई लडकियों ने ये भी कहा की उन्हें लडको की ज्व्या लाइन भी आकर्षित करती है.

Back to top button