बॉलीवुड

सामने आया ‘तारे ज़मीन पर’ के ईशान अवस्थी का बदला हुआ लुक, अब देखेंगे तो पहचान नहीं पाएंगे

साल 2007 में एक ऐसी फिल्म रिलीज़ हुई थी जिसे देखकर दर्शक रोने पर मजबूर हो गए थे और वह उस साल की सबसे बेहतरीन फिल्म साबित हुई थी. आमिर खान प्रोडक्शन की फिल्म ‘तारे ज़मीन पर’ तो आप सबको याद ही होगी. शायद ही ऐसा कोई इंसान होगा जिसने यह फिल्म नहीं देखी होगी.  सामाजिक मुद्दे पर आधारित इस फिल्म ने लोगों के दिलों दिमाग पर एक गहरी छाप छोड़ी थी. फिल्म में दिखाया गया था कि कैसे एक बच्चे को पढ़ने-लिखने में तकलीफ होती है और उसके माता-पिता उसकी प्रॉब्लम समझे बिना उसे हॉस्टल भेज देते हैं. हॉस्टल जाकर बच्चे का मनोबल कम हो जाता है.

फिर वहां उसे आमिर खान के रूप में एक ऐसा टीचर मिलता है जो उसकी मनोदशा को समझकर उसे उस स्थिति से बाहर लाने में मदद करता है. फिल्म में ईशान अवस्थी के रोल को चाइल्ड आर्टिस्ट दर्शील सफारी ने बखूबी निभाया था. इस आर्टिकल में आज हम दर्शील सफारी की बात करेंगे.

फिल्म को रिलीज़ हुए 10 साल बीत चुके हैं लेकिन आज भी यह फिल्म उतनी ही पसंद की जाती है. फिल्म के अन्य कलाकारों के साथ ईशान अवस्थी का किरदार निभाने वाले दर्शील सफारी का भी लुक इन 10 सालों में काफी बदल गया है. दर्शील अब पहले की तरह मासूम बच्चे नहीं रहे. अब उन्हें देखकर उन्हें पहचानना आपके लिए मुश्किल हो जाएगा.

अब दर्शील पहले से बहुत ज्यादा स्मार्ट और हैंडसम दिखने लगे हैं. फिल्म ‘तारे ज़मीन पर’ करने के बाद दर्शील किसी दूसरी फिल्म में नज़र नहीं आये. हां, पर कुछ साल पहले वह छोटे पर्दे के रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में बतौर कंटेस्टेंट नज़र आये थे. यह शो देखने के बाद पता चला कि दर्शील एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ बेहतरीन डांसर भी हैं. यह शो करने के बाद दर्शील कुछ समय के लिए फिर टीवी से गायब हो गए थे.

सुनने में आ रहा है कि दर्शील जल्द ही बड़े पर्दे पर वापसी करने की तैयारी में हैं. वह फिल्म ‘Quickie’ से धमाकेदार कमबैक करने वाले हैं. आपको बता दें कि फिल्म ‘Quickie’ का पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है. पोस्टर में दर्शील को पहचानना नामुमकिन है. वह बेहद ही हैंडसम और क्यूट लग रहे हैं. फिल्म का यह पोस्टर ट्रेंड एनलिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जारी किया है. आप भी देखिये फिल्म ‘Quickie’ का यह पोस्टर और दर्शील की कुछ नयी तस्वीरें. बता दें कि तस्वीर में दिखने वाली लड़की दर्शील की दोस्त अनुष्का सेन हैं.

देखें तस्वीर-  

 
देखें तस्वीर-

देखें तस्वीर-

देखें तस्वीर-

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button
Close