जाने आखिर आजकल की लड़कियां क्यों रहना चाहती हैं सिंगल

आपने वह कहावत तो सुनी ही होगी कि यह प्यार नहीं आसान बस इतना समझ लीजिए एक आग का दरिया है और डूब के जाना है। तो जनाब कुछ ऐसा ही होता है प्यार का यह चक्कर जहां पर लंबे समय तक बना रहना आसान नहीं होता है। एक रिश्ते में कई बार ऐसे पल आते हैं, जब एक पार्टर का दूसरे पार्टनर से भरोसा उठ जाता है। तब ऐसा लगने लगता है कि काश हम सिंगल होते तो मजा आ जाता। आइए जाने ऐसे ही कुछ वजहों के बारे में जिनके कारण एक लड़की सिंगल रहने का सोचती हैं (live in relationship)।

आइए जाने ऐसे ही कुछ कारणों के बारे में जिसके कारण लड़कियां सिंगल रहने ( Hesitates Live in relationship )का विचार बनाती हैं।
1 बॉयफ्रेंड का हर बात पर टोकना

newstrend-singal-women-24-09-16-1

किसी लड़की को यह पसंद नहीं होता है कि कोई उन्हें बात बात पर रोक टोक करें। वहीं लड़को पसंद नहीं होता है कि उनकी पार्टनर अपने किसी भी दोस्त से ज्यादा देर तक बात ना करें। बॉयफ्रेंड का यह स्वभाव लड़कियों को भाता नहीं है, यह भी एक कारण है कि लड़कियां सिंगल ही रहना चाहती हैं।

2 पार्टनर के साथ घुमने का मन ना होना

newstrend-singal-women-24-09-16-2

कई बार ऐसा होता है कि हमारा मन घर पर ही रहने का होता है, लेकिन बॉयफ्रेंड के फोर्स करने पर हमें उनके साथ निकलना होता है, यह बात भी लड़कियों को अच्छी नहीं लगती हैं।

3 अपने पसंद के कपड़े ना पहना

happy woman walking with shopping bags; Shutterstock ID 109344689; PO: aol; Job: production; Client: drone

हर लड़की चाहती हैं कि वह सबसे अलग और सबसे जुदा दिखे, जिसके लिए वह हर तरह के कपड़े पहनना चाहती हैं, लेकिन पार्टनर को यह पसंद नहीं आता है, जिसके कारण लड़कियां सिंगल ही रहना चाहती हैं ताकि वह अपनी मनपसंद के कपड़े पहन सकें।

4 पैसों की चिंता

Conflict between young husband and wife due to lack of money

कई बार ऐसा होता है कि बॉयफ्रेंड आपको अपनी मर्जी के अनुसार पैसे खर्च करने से भी रोकता है, तो यह बात भी लड़कियों को नहीं भाती हैं, उनका मानना होता है कि जब वह कमा रहीं हैं, तो उन्हें खर्च क्यों ना करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.