राजनीति

तुमारी पत्नी की बेटी मेरी है- दो दोस्तों के बीच इस बात ने मचाया बवाल, जानिये फिर क्या हुआ!

सूरत: आज के इस दौर में युवा पीढ़ी इंसान की जगह हैवान बनती जा रही है.  अभी हाल ही में सूरत में भी कुछ ऐसा ही मामला हमारे सामने आया है.  जहां एक दोस्त का अपने दूसरे दोस्त की हत्या करने का मामला सनसनी बन कर फ़ैल रहा है.  मिली जानकारी के अनुसार इस दोस्त ने अपने मृत दोस्त के शरीर पर 20 से ज्यादा तेजधार हथियार से वार कर दिए.  जिसके बाद युवक मौके पर ही मर गया. यह मामला नाजायज संबंध का है.  दरअसल, कातिल की पत्नी का उसके दोस्त के साथ नाजायज रिश्ता था.  इस रिश्ते को लेकर दोनों दोस्तों में पिछले कई समय से लड़ाई झगड़ा चलता रहा था.  आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि मरने के 8 दिन पहले ही मरने वाले लड़के ने आरोपी के घर जाकर उसको कहा था कि ” तुम्हारी पत्नी ने जिस बच्ची को जन्म दिया है दरअसल वह मेरी बेटी है. उस पर सिर्फ मेरा हक है, इसलिए मुझे उस बच्ची को लौटा दो”.  इसी बात को लेकर पिछले 1 हफ्ते से दोनों का झगड़ा चल रहा था.

दरअसल, यह पूरा मामला सूरत के लिंबायत के नवानगर के पास का है.  यहां अपने मामा के घर रहने वाले नीलेश उर्फ गोलू का रतन चौक के वैभव संजय गाडेकर की पत्नी पार्वती उर्फ नीलम के साथ अफेयर चल रहा था.  इस अफेयर को लेकर पिछले 1 साल से नीलम के पति और नीलेश के बीच में काफी झगड़ा चल रहा था.  वैभव ने बताया कि नीलेश अक्सर उसकी गैरमौजूदगी में पार्वती से मिलने उसके घर जाता था.  ऐसा ही 8 दिन  पहले भी हुआ जब निलेश उसकी गैरहाजिरी में पार्वती से मिलने उसके घर पहुंचा हुआ था तभी वैभव वहां आ गया और दोनों का झगड़ा शुरू हो गया.  इसी बीच निलेश ने वैभव से कहा कि वैभव जिस बच्ची को अपनी के रहा है असलियत में वह नीलेश की बच्ची है और अब वह अपनी बच्ची को वापस चाहता है.


आपको यह जानकर हैरानी होगी कि पार्वती और वैभव की शादी 4 साल पहले हुई थी और यह शादी लव मैरिज थी.  इसके इलावा उस समय निलेश वैभव का काफी अच्छा दोस्त हुआ करता था .  निलेश के मामा गजेंद्र ने पुलिस को बताया कि 2 दिन पहले ही वैभव उनसे मिला था और तब उसने धमकी देते हुए कहा था कि वह नीलेश को समझा कर रखें.
इसके बाद शनिवार की रात तकरीबन 12:00 बजे नीलेश और उसका दोस्त सब्जी मार्केट से गुजर रहे थे वहीं वैभव और हितेश(वैभव का साला)  भी आ गए.  जिसके बाद दोनों का आपस में काफी बड़ा झगड़ा हुआ और दोनों ने एक-दूसरे पर वार कर दिया.  इसी बीच तलवार के वार से निलेश के सिर, कान, गर्दन और छाती पर 30 से ज्यादा चोटे आ गई. जिसके कारण निलेश की मौके पर ही मौत हो गई और गंभीर तौर पर वैभव भी जख्मी हो गया.  फिलहाल लोगों ने वैभव को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवा दिया है और उसकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. जहां एक तरफ नीलेश के मामा ने वैभव और हितेश  ख़िलाफ़ कतल का मामला दर्ज करवाया है, वहीं दूसरी तरफ वैभव ने मृतक नीलेश और उसके दोस्त के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज करवा दिया है.

Back to top button