बॉलीवुड

प्रियंका ने पंजाबी गाने पर जम कर लगाएं ठुमके, बच्चों के साथ खुद बन गईं बच्ची- देखें विडियो

प्रियंका चोपड़ा का नाम आये दिन सुर्खियों में रहता है. प्रियंका आज जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. साल 2000 में प्रियंका ने मिस वर्ल्ड का ख़िताब अपने नाम किया था. उसके बाद उन्होंने फिल्मों में भी अपनी जगह बनाने के लिए काफी संघर्ष किया. लेकिन कहते हैं न मेहनत कभी बेकार नहीं जाती. अपनी कड़ी मेहनत की वजह से ही प्रियंका आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में से एक हैं. सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं प्रियंका का नाम अब हॉलीवुड में भी जाना पहचाना है. यह सच है कि प्रियंका की वजह से भारत का नाम इंटरनेशनल लेवल पर भी ऊंचा हुआ है. प्रियंका को लोग प्यार से ‘पिगी चौप्स’ भी भी बुलाते हैं. काफी दिनों से प्रियंका किसी फिल्म में नज़र नहीं आयीं. लेकिन इस वजह से उनकी पॉपुलरिटी पर कोई असर नहीं पड़ा है. वह अब भी लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. प्रियंका इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती हैं. वह आये दिन अपने फैन्स के लिए कोई न कोई विडियो या फोटो शेयर करती रहती हैं. ऐसा ही एक विडियो प्रियंका ने फिर शेयर किया है.

प्रियंका का एक विडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें वह कुछ बच्चों के साथ जम कर मौज-मस्ती कर रही हैं और ठुमके लगा रही हैं. इन दोनों प्रियंका भारत में हैं और वह यहां जी सिने अवार्ड्स में शिरकत करने आई थीं. दरअसल, कुछ दिनों पहले यूनिसेफ के एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वह दिल्ली आई थीं. यहां पर उन्होंने बच्चों के साथ खूब मस्ती की. बच्चों के साथ मौज-मस्ती और डांस का विडियो प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैन्स के लिए शेयर किया है. इस विडियो में प्रियंका एक पंजाबी गाने पर थिरकते हुए नज़र आ रही हैं. प्रियंका द्वारा शेयर किया गया यह विडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

विडियो के साथ प्रियंका ने एक कैप्शन भी डाला है जिसमें उन्होंने लिखा है कि, “यह दिल्ली का सबसे खूबसूरत दिन है और इस दिन की खूबसूरती का मौसम से कोई मतलब नहीं है. इन बच्चों की मुस्कुराहट की वजह से यह दिन इतना खूबसूरत बन गया है.” यूनिसेफ के कार्यक्रम में शामिल होने के दौरान उन्होंने महिला एवं बाल विकास मंत्रालय के सचिव श्री श्रीवास्तव के साथ बातचीत भी की.

बता दें कि हाल ही में बरेली विश्वविद्यालय ने प्रियंका को डॉक्टरेट की डिग्री से सम्मानित भी किया है. इस ख़ास सम्मान को लेने के लिए वह बरेली अपने परिवार के साथ रवाना हुई थीं लेकिन फ्लाइट में देरी की वजह से पहुंच नहीं पाईं. इस घटनाक्रम का भी एक विडियो प्रियंका ने मुंबई एअरपोर्ट से लाइव शेयर किया था.

देखें विडियो-

Back to top button