बॉलीवुड

आपको चैलेंज कर रही हैं सनी लियोनी, जीत गए तो खुद देंगी ये बेहद खास तोहफा

मुम्बई ये बात तो हम सभी जानते हैं कि सनी लियोनी साल 2012 में जिस्म-2 से बॉलीवुड में अपना करियर शुरू करने से पहले एक एडल्ट स्टार थीं। लेकिन, ‘बेबी डॉल’ यानि सनी लियॉन अब बॉलीवुड में अलग पहचान बना चुकी हैं। वो हर जगह छाई हुई हैं। गौरतलब है कि जब से उन्होंने बिग बॉस के बाद बॉलीवुड में इंट्री कि है उनके पास काम कि कभी कोई कमी नहीं रही है। बॉलीवुड के साथ साथ बाकी लोगों का प्यार भी उन्हें खुब मिल रहा है। शायद यही वजह है कि सनी लियोनी सोशल मीडिया पर अपने फैन से जुड़े रहने के लिए काफी एक्टिव रहती हैं।

स्कूल की शर्मीली लड़की करनजीत कैसे बन गई पोर्न फिल्मों की स्टार.. सनी लियोन

इसी को देखते हुए सनी ने आपके लिए एक खास चैलेंज लेकर आई हैं, जो भी इस चैलेंज को पूरा करेगा उसे वो खुद एक बेहद खास तोहफा देंगी। ‘बेबी डॉल’ यानि सनी लियॉन ने पोर्न स्टार्स से बॉलीवुड स्टार बनने तक का सफर तय करने के बाद से अपनी खास पहचान बना ली है। सनी अब पूरी तरह से बदल चुकीँ हैं और उन्हें अब अपनी पुरानी जिंदगी से कुछ लेना देना नहीं है। अब सनी लियोन की गिनती बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में होती है।

हाल ही में सनी लियोन ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस और यूजर्स को एक चैलेंज दिया है। अगर आप इस चैलेंज को पूरा करते हैं तो आपको सनी के साथ वीडियो कॉल करके बात करने और स्मार्टफोन गिफ्ट के रुप में मिल सकता है। सनी लियोन ने एक वीडियो अपलोड करके ये बताया है कि आप वीडियो के जरिए अपने प्यार को जाहिर कैसे कर सकते हैं। इस चैलेंज को पूरा करने के लिए आपको हाइपस्टार एप से एक वीडियो बनाकर ट्विटर पर #SunnyLeoneChallenge हैंडल के साथ अपलोड करना होगा।

जिस किसी का वीडियो सबसे बेस्ट होगा उसे सनी लियोन खुद वीडियो कॉल करके बात करेंगी और स्मार्टफोन गिफ्ट मिलेगा। सनी ने एक वीडियो पोस्ट करके अपने फैंस से वीडियो के जरिये अपने प्यार को जाहिर करने का चैलेंज दिया है। आपको बता दें कि हाल ही में इंटरव्यू के दौरान सनी लियोनी ने जीनत अमान, रेखा और मधुबाला को अपना आदर्श बताया था। यह सनी लियोन के साथ बात करने का एक सुनहरा मौका है। आप भी इसमें हिस्सा लेकर सनी लियोन से वीडियो कॉल के जरिए बात कर सकते हैं और एक शानदार स्मार्टफोन भी जीत सकते हैं। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर #SunnyLeoneChallenge हैशटैग से जो वीडियो अपलोड किया है उसका हैंडल काफी देर तक नंबर 1 की पोजीशन पर ट्रेंड करता रहा।

Back to top button