बॉलीवुड

शादी, हनीमून और रिसेप्शन के बाद अनुष्का करेंगी 3 ‘विराट’ धमाके, जानकर हिल जायेगा दिमाग

नई दिल्ली बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के अचानक शादी करके सभी को चौंका दिया। इन दिनों दोनों के हनीमून और रिसेप्शन की खबरें सुर्खियों में है। रिपोर्ट के मुताबिक, इटली में शादी और रोम में हनीमून माने के बाद ये प्यारा कपल इंडिया वापस आ चुका है और दिल्ली में दोनों ने अपने करीबियों के लिए ग्रांड रिसेप्शन रखा है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी के रिसेप्शन में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए। यह रिसेप्शन दिल्ली के ताज डिप्लोमेटिक इंक्लेव में हो रहा है, जिसमें भारतीय टीम के कई दिग्गज क्रिकेटर्स और बॉलीवुड एक्टर्स-एक्ट्रेसेस भी पहुंचे हैं।

लेकिन, शादी, हनीमून और रिसेप्शन के बाद दोनों क्या करेंगे? ये सवाल शायद आपके मन में भी आ रहा होगा। तो आइये आपको बता देते हैं कि शादी, हनीमून और रिसेप्शन के विराट और अनुष्का क्या करने वाले हैं। सबसे पहले बात टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की करें तो वो रिसेप्शन के बाद वापस टीम इंडिया से जुड़ जाएंगे। विराट दक्षिण अफ्रीका में टीम की आगुवाई करेंगे और उसके बाद वो टीम के साथ इंग्लैंड में मैच खेलेंगे। लेकिन, अनुष्का जो करने वाली है वो जानकर आपको झटका लग सकता है।

गौरतलब है कि ‘फिल्लौरी’ के बाद से अनुष्‍का की अभी तक कोई फिल्म नहीं आई है। लेकिन, अनुष्का अपने फैंस को 2018 में जबरदस्त गिफ्ट देने वाली हैं। आपको बता दें कि अगले साल अनुष्का की एक-दो नहीं बल्कि 3 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं।

1. परी (9 फरवरी 2018)

अनुष्का शर्मा आने वाले साल की शुरुआत फिल्म परी से करेंगी। फिल्म का पोस्टर देखकर ऐसा लग रहा है कि ये एक जबरदस्त हॉरर फिल्म होने वाली है। आपको बता दें कि इस फिल्म को खुद अनुष्का शर्मा ने ही प्रोड्यूस किया है।

2. सुई धागा (2 अक्टूबर 2018)

साल 2018 में अनुष्का का तीसरा विराट धमाका सुई धागा से होगी। यह फिल्म महात्मा गांधी के मेड इन इंडिया के कॉन्सेप्ट पर आधारित है, जिसमें अनुष्का के साथ वरुण धवन भी हैं। वरुण ने हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है, जो काफी प्रामेसिंग लग रहा है।

3. आनन्द एल. राय की फिल्म (21 दिसम्बर 2018)

इस फिल्म के डायरेक्टर आनन्द एल राय होंगे, ये तो तय हो चुका है लेकिन इसका नाम अभी फाइनल नहीं हो सका है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में एक बार फिर से शाहरुख खान, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की तिकड़ी देखने को मिलेगी। आपको बता दें कि इन तीनों की जोड़ी को पहले भी जब तक है जान फिल्म में देखा जा चुका है।

Back to top button