बॉलीवुड

विराट-अनुष्का रिसेप्शन : लड़की के मुंह से ‘आई लव यू’ सुनकर पीएम ने दिया गज़ब जवाब– देखिए वीडियो

नई दिल्ली – विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की ने 21 दिसम्बर को अपनी शादी और हनीमून के बाद दिल्ली में रिसेप्शन रखा। आपको बता दें कि इटली में शादी और रोम में हनीमून के बाद दोनों इंडिया वापस आ चुके हैं। इंडिया लौटकर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी का रिसेप्शन दिल्ली में रखा है। इस रिसेप्शन की सबसे खास बात ये रही कि इसमें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए। यह रिसेप्शन दिल्ली के ताज डिप्लोमेटिक इंक्लेव में रखा गया था। लेकिन, पीएम मोदी जैसे ही विराट और अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे वहां एक अजीब बात देखने को मिली।

विराट और अनुष्का की शादी के बाद रखे गए इस रिसेप्‍शन पार्टी में दोनों के परिवार और करीबी दोस्तों के साथ साथ पीएम नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए। खबरों के मुताबिक, पीएम मोदी रिसेप्‍शन में रात करीब 9 बजे पहुंचे थे। पीएम मोदी ने विराट और अनुष्का से बात चीत की और दोनों के गिप्ट में गुलाब का फूल भेंट किया। लेकिन, जब पीएम मोदी विराट और अनुष्का से मिल रहे थे उसी वक्त स्टेज पर खड़े पीएम मोदी को देखकर एक लड़की ने चिल्ला कर लव यू बोल दिया। ये बात कैमरे में कैद हो गई और इसकी चर्चा की जाने लगी।

दरअसल, जब पीएम मोदी स्टेज पर खड़े विराट और अनुष्का से बात कर रहे थे उसी वक्त नीचे खड़ी एक लड़की ने चिल्ला कर कहा – सर वी लव यू। इस तरह की बात सुनकर पीएम ने जो रिएक्शन दिया वो कमाल का था। पीएम मोदी ने अपना हाथ हिलाकर लड़की को रिएक्शन दिया। पीएम मोदी का रिएक्शन किसी ने कैमरे में कैद कर लिया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि देश में इस वक्त अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी की चर्चा हर जगह हो रही है।

इटली के शहर फ्लोरेंस के बोर्गो फिनोशिटो रिजॉर्ट में गुपचुप शादी करने के बाद ये कपल हनीमून के लिए रोम गया था। फिर वहां से वापस लौटकर दिल्ली में 21 दिसम्बर को रिसेप्शन पार्टी दी। इसके अलावा एक और पार्टी मुम्बई में होने वाली है। 21 दिसंबर को दिल्ली के ‘द ताज पैलेस’ होटल में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का वेडिंग रिसेप्शन रखा गया था। गौरतलब है कि रिसेप्शन में पीएम मोदी को बुलाने के लिए विराट और अनुष्का ने हाल ही में पीएम से मुलाकात भी कि थी। जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

देखिए वीडियो –

Back to top button