विशेष

अजय देवगन के ऑनस्क्रीन बेटे ने इस खूबसूरत लड़की से की शादी, तस्वीरें देखेंगे तो नज़रें नहीं हटा पायेंगें

मुम्बई –  आज कल अभिनेता और अभिनेत्रियों के लोग इतने दीवाने हो गया हैं कि उन्हें देखने के लिए लोग खाना तक छोड़ देते हैं. “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” सीरियल के बारे में तो आप अच्छे से जानते होंगे कि इस सीरियल ने 8 साल से लोगों के दिलों पर अपना जादू कायम कर रखा है. बॉलीवुड में शाहरुख़ खान की पत्नी से लेकर अक्षय कुमार की पत्नी बेहद खूबसूरत हैं जिन्हें देखने के लिए लोग बेकरार रहते हैं. आज हम आपको ऐसे एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने सिर्फ एक दो ही फिल्मों में काम किया. एक दो फिल्मों में काम करने के बाद फिर एक्टर ने टीवी सीरियल में काम देखना शुरू कर दिया था.

बॉलीवुड में ऐसे कम मौके होते हैं जब किसी एक्टर या एक्ट्रेस का प्यार शादी तक पहुंच पाता है। आज हम बात कर रहे हैं एक ऐसे एक्टर की जिसकी वाइफ भी एक एक्ट्रेस हैं। इन दिनों दोनों की शादी के चर्चे सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। आपको साल 2004 में आई फिल्म टार्जन द वडंर कार तो याद ही होगी, वही फिल्म जिसमें एक शानदार कार ने अपनी रफ्तार से लोगों के होश उड़ा दिये थे। बॉलीवुड में यह पहला मौका था जब इस तरह किसी कार पर फिल्म बनाई गई थी।

यह फिल्म सुपर हिट साबित हुई। लेकिन, आज हम इस फिल्म की बात नहीं कर रहे, बल्कि हम बात कर रहे हैं इस फिल्म के एक्टर वत्सल सेठ की पत्नी की, जिन्होंने फिल्म में अजय देवगन के बेटे का रोल निभाया था। एक्टर वत्सल सेठ ने साल 2004 में आई फिल्म टार्जन द वडंर कार के बाद एक एक दो फिल्मों में काम किया, लेकिन कुछ खास सफलता न मिलने के कारण वो फिल्मों से दूर हो गए और टीवी को अपना करियर बना लिया। आपको बता दें कि वत्सल सेठ साल 2004 में आई फिल्म टार्जन द वडंर कार में अजय देवगन के बेटे का रोल निभाया था, जिसे लोगों ने खुब पसंद किया।

शादी की तस्वीरें

वत्सल सेठ ने फिल्हाल तो फिल्मों से दूरी बना ली है, लेकिन वो आजकल लाइफ ओके पर आने वाले सीरियल रिश्तो का सौदागर- बाजीगर में काम कर रहे है। अभिनेत्री इशिता दत्ता ने फिल्म दृश्यम में अजय देवगन की बेटी की भूमिका निभाई थी।

इशिता ने वात्सल शेठ से शादी की है, जिन्होंने साल 2004 में आई बॉलीवुड फिल्म ‘टार्जन: द वंडर कार’ के साथ डेब्यू किया था। दोनों की शादी मुंबई में जिसमें अजय देवगन, काजोल, बॉबी देओल, तनिशा मुखर्जी, उनकी मां तनुजा के साथ सोहेल खान भी शामिल हुए थे।

 

रिपोर्ट के मुताबिक, इशिता और वात्सल एक दूसरे के लिए लंबे समय से डेट कर रहे थे लेकिन दोनों ने मीडिया में इसके बारे में कभी बात नहीं की। इशिता दत्ता की दृश्यम के बाद कपिल शर्मा के साथ फिल्म ‘फिरंगी’ भी रिलीज हो चुकी है। लेकिन, आज हम एक्टर वत्सल सेठ के करियर के बारे में नहीं बल्कि उनकी खूबसूरत वाइफ इशिता दत्ता के बारे में बात कर रहे हैं। आपको बता दें कि वत्सल सेठ की खूबसूरत वाइफ इशिता दत्ता खुद एक अभिनेत्री है। साल 2016 में दोनों कपल “रिलेशनसीप डीलर – बाजीगर” नाम के एक टीवी शो में दिखाई दिये।

Back to top button