विशेष

होने वाले पति ने देखा बॉयफ्रेंड के साथ मंगेतर का फोटो, फिर लड़की ने जो किया जानकर दंग रह जायेंगे

कहते हैं प्यार में पागल इंसान किसी भी हद को पार करने की हिम्मत रखता है. आज की युवा पीढ़ी प्यार में इतनी अंधी हो गयी है कि उन्हें उन्हें किसी चीज़ से फर्क नहीं पड़ता. कुछ ऐसा ही मामला हाल ही में हमारे सामने आया है. जहाँ, एक शक्स की पुराणी प्रेमिका और उसके होने वाले पति ने उस शक्स की जमकर धुलाई कर दी. दरअसल, ये पूरा मामला प्रेम प्रसंग का है. जहाँ प्रेमी क दुसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाते हैं, वहीँ इस प्रेमिका ने अपने प्रेमी को मार खिलवा दी. जिसके बाद ये पूरी फुटेज पास के मौजूद बैंक में लगे cctv कैमरा में कैद हो गई. फिलहाल पुलिस ने फुटेज के आधार पर लड़की और उसके मंगेतर समेत तीन अन्य लोगो को गिरफ्तार कर लिया है.  बहरहाल, चलिए जानते हैं आखिर ये पूरा मामला क्या था…

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि ये पूरी घटना वाराणसी के सिंगरा थाने की है. जहाँ एक युवक और युवती का चक्कर पिछले कुछ सालों से चलता आ रहा था. जिसके बाद लड़की के पास उस युवक के काफी सारे मैसेज और फोटोज़ इक्कठी हो गयी थी। परन्तु एक दिन वह सब फोटोज़ लड़की के होने वाली पति यानि मंगेतर के हाथ लग गयी.  इसी बीच अचानक एक ऐसी घटना घटी जिसके बाद उस युवक की एक्स गर्लफ्रैंड और उसके मंगेतर दोनों ने मिलकर भरी भीड़ के सामने जूते और चप्पलों की उस युवक पर बरसात कर दी. पिटाई की यह पूरी घटना युवक के काम करने की जगह पर हुई इस वजह से वहाँ लगे कैमरे में पूरी घटना रिकॉर्ड हो गयी.

दो साल से चल रहा था ये सब

इस घटना के बाद पोलुचे मौके पर पहुँच गयी और मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस द्वारा की गयी पूछताछ में युवक ने बताया कि वह इस बैंक में मैनेजर की पोस्ट पर लगा हुआ था. पिछले तीन साल से उसका और अनु (लडकी का बदला हुआ नाम) का अफेयर चल रहा था. पीड़ित युवक ने बताया कि उन दोनों की मुलाकात दिल्ली में हुई थी और धीरे धीरे वह अच्छे दोस्त बन गये थे. इसके साथ ही युवक ने बताया कि वह और अनु शुरुआत में एकसाथ काम किया करते थे. जिसके बाद उनकी दोस्ती ने प्यार का रूप धारण कर लिया था और दोनों का अफेयर दो साल तक चलता रहा.

लड़की की थी सारी गलती

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस द्वारा की गयी पूछताछ में युवक ने बताया कि दो साल के रिलेशन के बाद अनु की शादी तय हो गयी थी. जिसके बाद दोनों ने आपस में मिलना जुलना एवं बातचीत भी बंद कर दी थी. परन्तु अनु ने व्हाट्सएप के मेसेज और फ़ोटोज़ डिलीट नहीं की थी जो कि उसके मंगेतर ने देख ली. पीड़ित युवक ने बताया कि अनु ने अपने आप पर इल्जाम हटाने के लिए सारा ज़िम्मा उस पर थोप दिया और अपने मंगेतर को कहा कि “मैं उसको परेशान करता हूँ और ब्लैकमेल कर रहा हूँ”.

जब मंगेतर को पता चला कि अनु को कोई परेशान कर रहा है तो वह उस युवक को मारने के लिए पहुँच गया और अपनी होने वाली बीवी के साथ मिलकर उसकी जमकर ठुकाई कर दी. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि दोनों ने मिलकर युवक को उसी के बैंक में मारा था. जिसका तमाशा आस पास मौजूद पूरी पब्लिक देख रही थी. युवक ने बताया कि ”बैंक के बाहर आकर अनु ने मुझे कॉल कर बाहर बुलाया और थप्पड़ मार दिया, इसके बाद उसके साथ आए लोगों ने मारपीट शुरू कर दी”. जबकि, सही मायने में युवक का इस बात में कोई कसूर नहीं था.

Back to top button