बॉलीवुड

एक्शन के मामले में सबकी बाप हैं बॉलीवुड की ये 3 एक्ट्रेस, हर फिल्म में करती हैं जबरदस्त एक्शन

एक समय था जब बॉलीवुड में हीरो का बोलबाला हुआ करता था. तब हीरोइन का नाम सिर्फ रोमांस और डांस के तौर पर होता था और उनका काम बस इतना ही होता था लेकिन अब भारतीय सिनेमा की नजर बदल चुकी है. फिल्म में काम करने वाली अभिनेत्री अपनी उस फिल्म के अभिनेता के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने वाली भी हैं और अपने दम पर पूरी फिल्म का भार उठाने वाली भी हैं. ऐसी कई अभिनेत्रियां करने लगी हैं और इसमें वे कामयाब भी हैं. जहां अपने दम पर पूरी फिल्म उठाने की बात हो रही है वहीं एक्शन के मामले में सबकी बाप हैं बॉलीवुड की ये 3 एक्ट्रेस, इंडस्ट्री की ये एक्ट्रेसेस हीरो का साथ देने के साथ-साथ उनकी जान भी बचाती नजर आती हैं.

एक्शन के मामले में सबकी बाप हैं बॉलीवुड की ये 3 एक्ट्रेस

बॉलीवुड में अभिनेताओं को एक्शन करते देखने वालों अगर आपने इन 3 अभिनेत्रियों का एक्शन देख लिया तो अपने एक्शन हीरो को भूल सकते हैं. आज की अभिनेत्रियां अभिनेताओं को मात देने वाली हो गई हैं. ये वो एक्ट्रेस हैं जो अपने कंधे पर फिल्म को लेकर उसे सफल बनाने में पूरी कोशिश करती हैं और कई बार पूरी तरह सफल भी होती हैं. तो चलिए बताते हैं उन 3 अभिनेत्रियों के बारे में.

1. कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे सफल और महंगी अभिनेत्रियों में से एक हैं और अब तो ये एक्शन सीन भी बेधड़क करती हैं. कैटरीना कैफ दिखने में बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड हैं. साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म टाइगर जिंदा है में आपने इन्हें जबरदस्त एक्शन सीन दिए हैं. इसके अलावा भी कैटरीना ने कई फिल्मों में एक्शन सीन दिती आई हैं. कटरीना की आने वाली फिल्म है ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में जबरदस्त एक्शन सीन देख पाएंगे.

2. सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड की दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्री में से एक हैं और आपको बता दें कि सोनाक्षी एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक अच्छी रैपर भी हैं. सोनाक्षी अब गाती भी हैं और इन्हें एक्शन लिस्ट में रखा गया है. इन्होंने कई फिल्मों में एक्शन सीन दिये हैं और साल2016 में आई फिल्म अकीरा में भी कई  जबरदस्त एक्शन सीन दिए हैं. सोनाक्षी की आने वाली फिल्म दबंग-3 में आप एक बार फिर सोनाक्षी को एक्शन करते देख पाएंगे. ये फिल्म जल्दी ही रिलीज होगी.

3. तापसी पन्नू

इस लिस्ट में तीसरा नाम तापसी पन्नू का आता है, आपने खुद उन्हें कई फिल्मों में एक्शन करते देखा होगा. मगर तापसी पन्नू का स्टाइल हर अभिनेत्रियों में नहीं पा सकते. तापसी का जन्म साल 1987 में पंजाब में हुआ था और इन्होंने साउथ इंडियन फिल्मों में कई धमाकेदार फि्लमों में काम किया. तापसी ने बॉलीवुड में नाम शबाना और पिंक जैसी फिल्मों में एक्शन करते देखा है और लोगों ने इनके एक्शन सीन पर जमकर तालियां बजाया है. इसके अलावा तापसी ने जुड़वा-2, सूरमा, बेबी, द गाज़ी अटैक और चश्मे बद्दूर में काम किया है. तापसी की आने वाली फिल्म है मुल्क, जिसमें आप तापसी को एक्शन सीन करते देखेगें.

Back to top button