समाचार

BJP सांसद मनोज तिवारी की आपत्तिजनक फोटो वायरल, जानिए मेट्रो में क्या कर रहे थे मनोज तिवारी?

नई दिल्ली – हाल ही में सोशल मीडिया पर BJP सांसद और एक्टर मनोज तिवारी की एक फोटो वायरल हुई थी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में मनोज तिवारी जो BJP से सांसद होने के साथ साथ भोजपुरी सिनेमा के एक जाने माने नाम है, उन्हें इस तरह से मेट्रों में खड़े देख विरोधी पार्टियों के नेता उनपर खुब निशाना साध रहे हैं। लेकिन आपको बता दें कि इस तस्वीर के असली सच से अभी तक सभी अंजान हैं। Manoj tiwari viral photo of delhi metro.

क्या है पूरा मामला?

ये बात तो हम सभी को मालूम है कि कांग्रेस हो या कोई अन्य पार्टी कोई भी इस वक्त सत्ताधारी बीजेपी को निशाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। जिसको जहां मौका मिल रहा है वह वहीं पर बीजेपी नेताओं पर निशाना साधने लग रहा है। अभिनेता से नेता बने मनोज तिवारी की इस तस्वीर को देखकर भी यही लगता है की यह उनको बदनाम करने कि एक साजिश है। शायद आपको याद हो कि कुछ महिनों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली मेट्रो में सफर करते हुए लोगों को पब्लिक कन्वेंस का भरपूर इस्तेमाल करने की सीख दी थी।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बात मानकर भले ही जनता ने मेट्रों जैसे पब्लिक कन्वेंस का इस्तेमाल करना न शुरु किया हो लेकिन पार्टी के नेताओं ने इसे सिरियसली लिया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बात पर भाजपा के कई सांसद और नेता दिल्ली मेट्रो से सफर करने लगे हैं। जो आपने कई बार देखा भी होगा। लेकिन मनोज तिवारी कि जो तस्वीर वायरल हुई है वह कुछ अलग ही कहानी बयाँ कर रही है।

क्यों वायरल हुई यह तस्वीर?

आपको बता दें कि मनोज तिवारी दिल्ली भाजपा के अध्‍यक्ष व सासंद हैं। मनोज तिवारी की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रही है। वायरल हो रही इस तस्वीर में वो दिल्ली मेट्रो में सफर करते दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को लेकर कांग्रेस नेता डॉक्टर आनंद राय ने ट्वीट किया है कि, दिल्ली मेट्रो में सफर के दौरान सांसद मनोज तिवारी को किसी ने सीट आफर नही की, सभी यात्री अपने मोबाइल में लगे रहे,क्या यही इज्जत बची है नेताओं की।

हालांकि, इस वायरल हो रही तस्वीर का असली सच क्या है यह अभी पूरी तरह से साफ नहीं हुआ है। डॉ. आनंद द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को देखकर मालूम होता है यह तस्वीर पूरा सच नहीं दिखा रही है। आपको बता दें कि डॉ आनंद पहले भी कई बार फर्जी तस्वीरें शेयर कर चुके हैं। बहरहाल जो भी हो इतना तो साफ है कि बीजेपी के नेता अपने प्रधानमंत्री की बात मान रहे हैं और देश की जनता के साथ जुड़ने के लिए एक आम आदमी कि तरह की पब्लिक कन्वेंस का इस्तेमाल करने से कांग्रेसी नेताओं कि तरह परहेज नहीं कर रहे।

Back to top button