दिलचस्प

लड़कियों की ये हरकतें देखकर लड़के हुए पागल, अकेले में देखें ये तस्वीरें

नई दिल्ली – आए दिन दुनिया भर के लोगों की कुछ नई और दिलचस्प तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए सामने आ रही हैं। ये तस्वीरें सोशल साइट्स पर वायरल होती रहती हैं और लोग इसे काफी पसंद करते हैं। लड़कियों की अजीबो गरीब हरकतों से जुड़ी ये तस्वीरें काफी मजेदार और अजीब होती हैं। आज हम आपको ऐसी ही कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिसमें लड़कियां बेहद ही अजीब और शर्मनाक हरकतें करती नजर आ रही है कि अगर आप भी देखेंगे तो देखते ही रह जाएंगे। ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। लड़कियों ने केवल शर्मनाक हरकत नहीं की है बल्कि इनकी हरकतें अजीब भी हैं। आज हम आपको लड़कियों की कुछ हरकतों की तस्वीरें दिखाने जा रहे है। इन लड़कियों की अजीबो गरीब हरकतों को देखकर आप सिर पकड़ लेगें। Girls funny pics going viral

ओह, ये लड़की आखिर क्या देखने की कोशिश कर रही है। दुल्हन बनी लड़की को इतना मजा क्यों आ रहा है।

OMG बस करो, बहुत मजा आ गया।

अरे। चेहरा तो दिखा दो।

लड़की होकर लड़कों वाली हरकत क्यों करती हो। कुछ तो शर्म कर लो।

शीशे से इतना प्यार शायद ही किसी ने किया होगा। अब छोड़ भी दो।

हाथी के बच्चे ने की ऐसी हरकत।

 

मैडम बाइक पर बैठने से पहले पीछे का भी ध्यान रखा करो।

मैडम रेल की पटरी से हट जाओं, ट्रेन आ जायेगी।

 

मैडम ये गधा ही आप को मिला क्या किश करने के लिए, कोई बॉय फ्रेंड ढूँढ लो

इसे कहते है टीम वर्क… टीम वर्क का इस से बेहतर नमूना कहीं नहीं मिल सकता है , पर आखिरी वाली लड़की का क्या कसूर.. ? अगर गोल हो कर बैठ जाते तो और बेटर होता ..

लडकियां , लड़कों से कम थोड़े ना हैं, ये तश्वीर देखकर कम से कम यही लगता है

ये ऊँगली किसे दिखा रही हो मैडम, वह तो जानवर है , और आप भी…

ये कोका कोला किस के लिए ले रही हो??

 

अक्सर हम दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए अपनी लिमिट को भूल जाते हैं औऱ मस्ती मस्ती में कुछ ऐसा कर बैठते हैं, जिसकी वजह से हमें बाद में काफी पछताना पड़ता हैं। ये तस्वीरें भी कुछ ऐसी ही हैं। इन लड़कियों की ये अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। हालांकि सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें अपलोड करने से कभी कभी आपको भारी नुकसान भी उठाना पड़ता है।

Back to top button