समाचार

44 की चाची ने बनाए 14 के भतीजे से संबंध, पति ने रंगेहाथ पकड़ा तो कर दिए हाथ पीले, देखें Video

शादीशुदा जिंदगी को खुशहाल बनाए रखने के लिए पति और पत्नी के बीच भरोसा और वफादारी जरूर होनी चाहिए। लेकिन जब ये चीजें कमजोर पड़ने लगे तो रिश्ते को टूटते देर नहीं लगती है। आजकल कई लोग अपने जीवनसाथी को धोखा देकर दूसरों से लव अफेयर चला लेते हैं।

लेकिन बिहार के पूर्णिया जिले में एक बेहद हैरान करने वाली लव स्टोरी सामने आई है। यहां एक चाची को अपने नाबालिग भतीजे से इश्क हो गया। इतना ही नहीं उसने लड़के संग शारीरिक संबंध भी बना लिए। हालांकि जब इसकी भनक चाचा को पड़ी तो उसे कुछ ऐसा किया जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी।

14 साल के भतीजे को दिल दे बैठी चाची

यह अनोखा मामला पूर्णिया जिले के बनमनखी थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाली 44 वर्षीय महिला रश्मि (बदला हुआ नाम) अपने पति संग रहती है। उसके तीन बच्चे भी हैं। उसका पति पंजाब में नौकरी करता है। इसलिए काम के सिलसिले में वह अक्सर बाहर ही रहता है। पति की गैरमौजूदगी में रश्मि की नजदीकियां अपने 14 साल के भतीजे सोनू (बदला हुआ नाम) से बढ़ गई।

अब चाची और भतीजा रोज घर में चोरी छिपके इश्क लड़ाने लगे। जैसे ही रात होती दोनों एक दूसरे से मिलते और शारीरिक संबंध भी बनाते। जल्द दोनों के लव अफेयर की कहानी पूरे गांव में फैल गई। किसी ने रश्मि के पति को भी इसकी सूचना दे दी।

पति को लगी भनक तो भतीजे से करवा दी जबरन शादी

फिर एक दिन रश्मि का पति पंजाब से अपने गांव बिना किसी को बताए आ गया। वह चोरी से अपने ही घर में घुसा। यहां उसे कमरे में उसकी पत्नी और भतीजा आपत्तिजनक हालत में मिले। पति ने हंगामा कर पूरे गांव वालों को बुला लिया। इसके बाद ग्रामीणों ने फैसला लिया कि चाची और भतीजे की शादी करवा दी जाए। फिर 12 सितंबर को ग्रामीणों ने जबरन नाबालिग लड़के से उसकी चाची की मांग में सिंदूर भरवा दिया।

नाबालिग सोनू अपनी चाची की मांगभर उससे शादी नहीं करना चाहता था। लेकिन गांववालों के दबाव में उसे ऐसा करना पड़ा। इस दौरान किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो भी बना लिया। जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई। उसने जांच शुरू की और महिला के पति व ग्रामीणों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

अब ये पूरा मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। हर कोई चाची और भतीजे के इस अवैध रिश्ते से हैरान है। वैसे रिश्तों को तार-तार करने वाली ऐसी खबरें अक्सर आती रहती है। कई बार इसमें खून-खराबा तक हो जाता है।

Back to top button