बॉलीवुड

‘आप किसी दैवीय शक्ति से कम नहीं है’ राष्ट्रपति से मिलकर गदगद होकर कंगना रनौत ने कहा

हिंदी सिनेमा की बिंदास और बेबाक अदाकारा कंगना रनौत ने हाल ही में दश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाक़ात की. कंगना इस दौरान राष्ट्रपति से मिलकर गदगद हो गई. अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा कर इसकी झलक दिखलाई. फैंस तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं.

हाल ही में कंगना ने राष्ट्रपति से खास मुलाकात की. तस्वीरों में वे द्रौपदी मुर्मू से मिलती हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान अभिनेत्री बेहद खुश दिखाई दी. कंगना ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से दो तस्वीरें साझा की है. साथ ही उन्होंने पोस्ट में एक लंबा चौड़ा नोट भी लिखा है.

draupadi murmu

इंस्टा पर तस्वीरों को साझा करने के साथ कंगना ने एक बड़ा सा कैप्शन दिया. कंगना राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को गुलदस्ता भेंट करती हुई नजर आईं. राष्ट्रपति से मुलाकात को कंगना रनौत ने बड़े ही सम्मान की बात बताया है. उन्होंने लिखा है कि, ”माननीया राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी से मिलकर क्या खुशी हुई, क्या सम्मान की बात है”.

draupadi murmu

अभिनेत्री आगे लिखती है कि, ”उनकी कोमल आवाज, शांत स्वभाव और करुणामयी निगाहें एक और सांसारिक हैं….उस कुर्सी/सिंहासन पर बैठी वह किसी देवी/शक्ति से कम नहीं दिखती जो पालन-पोषण करती है, चंगा करती है और मार्गदर्शन करती है…। जैसा कि अध्यक्ष महोदया ने मेरे काम के लिए मेरी सराहना की.

kangana and draupadi murmu

मैंने माननीया राष्ट्रपति से कहा कि जब वह सर्वोच्च स्थान पर पहुंचीं तो इस देश में हर महिला अपने स्थान पर उठ सकती है…और हम हमेशा उसके लिए महान हैं और फिर उसने मुझे दिया वो चमकती निगाहें और मैं आज भी उसके आनंद में भीग रहा हूं…जय हिन्द”.

kangana and draupadi murmu

कंगना की पोस्ट पर उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स खूब प्यार बरसा रहे हैं. इस पोस्ट को समाचार लिखे जाने तक 1 लाख 40 हजार से अधिक लाइक मिल चुके थे. वहीं पोस्ट पर यूजर्स खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि, ‘प्यारा’. वहीं एक ने कमेंट किया कि, ”अच्छी मुलाकात”.

kangana and draupadi murmu

एक यूजर ने लिखा है कि, ”दो बेहद मजबूत महिलाएं”. एक ने लिखा कि, ”भगवान आपको खुश रखें”. आगे एक ने कमेंट किया कि, ”लड़की की शक्ति”. एक यूजर लिखता है कि, ”गौरवपूर्ण क्षण”. वहीं एक अन्य यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”मैं अवाक हूं.. एक फ्रेम में 2 शक्तिशाली महिलाएं”.

kangana and draupadi murmu

बात कंगना रनौत के वर्कफ़्रंट की करें तो आख़िरी बार उन्हें फिल्म ‘धाकड़’ में देखा गया था. फैंस और उन्हें इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी लेकिन अभिनेत्री की यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी. वहीं इन दिनों कंगना भारत की एकमात्र महिला प्रधानमंत्री रही इंदिरा गांधी से संबंधित फिल्म ‘इमरजेंसी’ पर काम कर रही हैं.

kangana ranaut

‘इमरजेंसी’ में कंगना इंदिरा गांधी की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाली हैं. फिल्म के पोस्टर सामने आ चुके हैं जिनमें हूबहू कंगना इंदिरा गांधी की तरह नजर आ रही हैं. कंगना इस फिल्म की निर्देशक भी हैं. फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी और
श्रेयष तलपड़े भी अहम रोल में है.

kangana ranaut emergency starcast

Back to top button