बॉलीवुड

अनिल कपूर की लाड़ली सोनम कपूर ने कभी इन 3 मर्दों संग बनाए थे संबंध, फिर इस अमीर शख्स से की शादी

हिंदी सिनेमा की फैशन आइकन कही जाने वाली अभिनेत्री और अभिनेता अनिल कपूर की लाड़ली सोनम कपूर शादी के बंधन में बंधने से पहले कई मर्दों संग रिश्ते में रही है.

sonam kapoor and anand ahuja marriage

सोनम कपूर ने साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा संग ब्याह रचाया था. वहीं अब शादी के करीब चार साल बाद सोनम मां बनने जा रही है लेकिन आपको बता दें कि शादी से पहले सोनम इन तीन मर्दों संग इश्क लड़ा चुकी हैं.

सोनम कपूर और रणबीर कपूर (Sonam Kapoor And Ranbir Kapoor)…

सोनम कपूर और रणबीर कपूर (Sonam Kapoor And Ranbir Kapoor) की फ़िल्मी दुनिया में एक साथ शुरुआत हुई थी. साल 2007 में आई फिम ‘सावरिया’ से दोनों ने एक साथ हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे. बताया जाता है कि पहली फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों स्टारकिड्स एक दूजे के काफी करीब आ गए थे.

sonam kapoor and ranbir kapoor

रणबीर और सोनम का अफेयर कुछ समय तक चला था. सोनम ने रणबीर संग रिश्ते की बात भी स्वीकार की थी. जब दोनों का ब्रेकअप हुआ था तो एक टॉक शो के दौरान अपने रिश्ते पर बात करते हुए सोनम ने कहा था कि रणबीर कपूर बॉयफ्रेंड मटेरियल नहीं है. वहीं उन्होंने रणबीर को ‘मम्माज बॉय’ भी बताया था.

सोनम कपूर और साहिर बेरी (Sonam Kapoor And Sahir Berry)…

रणबीर कपूर संग ब्रेकअप के बाद सोनम का नाम साहिर बेरी से जुड़ा था. बता दें कि साहिर बेरी दिल्ली बेस्ड मॉडल है. एक समय सोनम कपूर और साहिर बेरी (Sonam Kapoor And Sahir Berry) रिश्ते में थे हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला था. जल्द ही दोनों अलग हो गए थे.

Sonam Kapoor And Sahir Berry

बताया जाता है कि सोशल मीडिया के माध्यम से दोनों एक दूजे से मिले थे. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों की मुलाकात करवाने में रिया कपूर का बड़ा हाथ है. बता दें कि रिया सोनम की छोटी बहन है. मीडिया के कैमरों में सोनम और साहिर कई बार कैद हुए है. दोनों के ब्रेकअप का कारण साहिर का रिश्ते में टाइम न दे पाना बताया जाता है.

सोनम कपूर और पुनीत मल्होत्रा (Sonam Kapoor And Punit Malhotra)…

Sonam Kapoor And Punit Malhotra

रणबीर और साहिर संग रिश्ता खत्म होने के बाद सोनम कपूर फिल्म निर्देशक पुनीत मल्होत्रा के करीब आई थी. बता दें कि सोनम कपूर और पुनीत मल्होत्रा (Sonam Kapoor And Punit Malhotra) साथ में काम भी कर चुके हैं. इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी.

बता दें कि सोनम और पुनीत मल्होत्रा ने साथ में ‘आई हेट लव स्टोरीज’ फिल्म में काम किया था. साल 2010 में आई इस फिल्म में सोनम के अलावा इमरान खान, समीर दत्तानी, ब्रूना अब्दुल्लाह, समीर सोनी आदि ने भी काम किया था. फिल्म का निर्देशन पुनीत ने किया था. फिल्म की शूटिंग के दौरान सोनम और पुनीत को प्यार हो गया था लेकिन दोनों ने कभी अपने रिश्ते पर बात नहीं की.

Back to top button