बॉलीवुड

Good News: प्रियंका चोपड़ा के घर फिर गूंजी बच्चे की किलकारी, घर आया एक और नन्हा मेहमान

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बॉलीवुड से लेकर हॉलिवुड तक फेमस है। उन्होंने 2018 में जोनस परिवार में शादी रचाई थी। हॉलिवुड एक्टर और सिंगर निक जोनस उनके पति हैं। इस साल जनवरी में ही प्रियंका सरोगेसी के माध्यम से एक बेटी की माँ बनी थी। उन्होंने बेटी का नाम मालती मेरी चोपड़ा जोनस रखा है। अब एक बार फिर प्रियंका के परिवार में बच्चों की किलकारी गूंज उठी है। उनके घर फिर से एक नन्हा मेहमान आ गया है।

अब आप सोच रहे होंगे कि प्रियंका तो इसी साल जनवरी में मां बनी। फिर ये जोनस परिवार में एक और नया मेहमान कहां से आ गया? दरअसल हाल ही में प्रियंका की जेठानी और और हॉलिवुड अभिनेत्री सोफी टर्नर (Sophie Turner) माँ बनी हैं। उन्होंने निक जोनस के भाई जोई जोनस (Joe Jonas) के बच्चे को जन्म दिया है।

सोफी और जोई को बेटी हुई है। बता दें कि कपल ने 2019 में लास वेगास में सीक्रेट शादी रचाई थी। हालांकि इसके दो महीने बाद फ्रांस में पूरे रीति रिवाज से फिर शादी की थी। वहीं दोनों की सगाई 2017 में ही हो गई थी। 2018 में प्रियंका और निक की शादी में दोनों शामिल हुए थे। सोफी और जोई इसके पहले 2020 में एक और बेटी के माता पिता बन चुके हैं। उनकी पहली बेटी का नाम विला जोनस है।

सोफी टर्नर 26 साल की हैं। उन्होंने 14 जून को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। हालांकि इसकी खबर अभी बाहर आई है। सोफी और जोई अपनी इस बेटी के जन्म से काफी खुश हैं। दोनों बेटी के साथ क्वालिटी समय बीता रहे हैं। वहीं सोफी की देवरानी यानि प्रियंका भी चाची बनकर बड़ी खुश हैं।

हॉलिवुड की फेमस एक्ट्रेस है प्रियंका की जेठानी

बता दें कि सोफी हॉलीवुड फिल्मों की फेमस अभिनेत्री हैं। खासकर उनका टीवी शो द गेम ऑफ थ्रोन्स बड़ा पॉपुलर हुआ था। इसके 8 सीजन आए थे और हर सीजन में सोफी को गेम ऑफ थ्रोन्स के लिए नॉमिनेशन मिला था। वे 3 बार इसके लिए अवॉर्ड भी अपने नाम कर चुकी हैं। उन्हें 2016 में बेस्ट ग्लोबल एक्ट्रेस का पुरस्कार भी मिल था।

सोफी गेम ऑफ थ्रोन्स के अलावा अनादर मी, बरेली लेथल, एक्स-मेन: ऐपोकेलिप्स, जोशी, टाइण फ्रीक, डार्क फोनिक्स जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने कई टीवी सीरियलों में काम किया है। वर्तमान में वे द स्टेयरकेस में मुख्य किरदार निभा रही हैं।

प्रियंका और सोफी की आपस में बहुत अच्छे से बनती है। आमतौर पर यही देखा जाता है कि देरानी और जेठानी के बीच अक्सर वाद विवाद होता रहता है। लेकिन प्रियंका और सोफी के केस में ऐसा नहीं है। दोनों आपस में बेस्ट फ्रेंड की तरह मिलजुलकर रहती हैं।

Back to top button