बॉलीवुड

इन दिनों अपने फार्म हाउस पर खेती कर रहे हैं धर्मेंद्र। वीडियो शेयर कर बोलें- ‘आलू लगवा रहा हूं’

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र 86 साल की अवस्था में भी काफ़ी सक्रिय रहते हैं और वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फैंस के साथ फॉर्महाउस से जुड़े वीडियोज शेयर करते रहते हैं। जी हां उम्र के जिस पड़ाव में इस वक्त वो हैं।

यहां तक पहुँचते-पहुँचते लोग हांफ जाते हैं, लेकिन यह उनकी जिंदादिली और बाजुओं की ताकत है कि आज भी उन्हें फैंस के बीच बनें रहने की चाहत होती है। ऐसे में इसी बीच उन्होंने एक बार फिर अपने लोनावला फॉर्महाउस का एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

Dharmendra was seen doing farming

दरअसल धर्मेंद्र अपनी दिनचर्या की झलक अक्सर अपने फैंस के साथ साझा करते रहते हैं और अब उन्हें खेतों में आलू-प्याज की खेती करते हुए देखा जा सकता है। बता दें कि धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है और वीडियो में धर्मेंद्र खेत के किनारे खड़े होकर किसान से बात करते नजर आ रहे हैं। वहीं पीछे कई लोग आलू प्याज लगाते हुए दिख रहे हैं।

Dharmendra was seen doing farming

गौरतलब हो कि उन्होंने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि, “दोस्तों कैसे हैं आप? प्याज ओनियन्स लगवा दिए हैं…आलू लगवाने जा रहा हूं।” वहीं अब धर्मेंद्र का यह वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है और जमकर लाइक्स, कमेंटस मिल रहें हैं।

वहीं शेयर किए गए वीडियो में आप भी देख सकते हैं कि वह अपने खेत को दिखाते हुए नजर रहे हैं और वहां काम करने वाले से जानकारी भी ले रहे है। उन्होंने वीडियो में खेत का पूरा व्यू भी दिखाया है, जिसमें कई सारे मजदूर पौधे लगाने का काम कर रहे हैं। इसी दौरान धर्मेंद्र अपने मजदूरों को शाबाशी देते हुए भी नजर आएं।

Dharmendra was seen doing farming

आख़िर में बात धर्मेन्द्र के फिल्मी करियर की करें तो वो 86 साल की उम्र में भी फ़िल्मों में सक्रिय हैं और उनकी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ है। जानकारी के लिए बताते चलें कि फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में शबाना आजमी और जया बच्चन भी हैं और यह फिल्म इसी साल रिलीज भी होगी।

Back to top button