समाचार

साध्वी ने जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अबदुल्ला को सिखाया सबक, वीडियो पोस्ट कर सुनाई गालियां!

नई दिल्ली – देवा इंडिया फाऊंडेशन की निर्देशक तथा हिंदुवादी साध्वी देवा ठाकुर वैसे तो हमेशा ही अपने जोशीले तेवर के लिए जानी जाती हैं। लेकिन आज उन्होंने जम्मु कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अबदुल्ला को निशाने पर लेते हुए जमकर गालियां दी हैं। साध्वी ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियों शेयर किया है जिसमें वो फारूक अबदुल्ला को खुल्लमखुल्ला गालियां देती नज़र आ रही है। Sadhvi deva Thakur on farook Abdullah.

फारूक अबदुल्ला पर भड़की साध्वी देवा ठाकुर :

साध्वी देवा ठाकुर हमेशा ही अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में इन्होंने कहा था कि देश में मुस्लिमों के अधिकार हिन्दुओं से कम होने चाहिए और बुर्के को बैन कर देना चाहिए। साधवी ने 10 जुलाई को अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले के फेसबुक पर कई पोस्ट लिखे और इस हमले की निंदा की।

साध्वी देवा अक्सर ऐसे मुद्दों पर वीडियो पोस्ट कर कुछ न कुछ कहती रहती हैं। ऐसा ही वीडियो पोस्ट कर उन्होंने फारूक अबदुल्ला पर हमला बोला है। साध्वी ने अपने फेसबुक लाइव वीडियो में फारूक अबदुल्ला की तुलना कुत्ते से की है। साध्वी इस वीडियो पर कुछ लोगों ने बहुत तीखे कमेंट्स भी किये हैं। लोग नसीहत दे रहे हैं कि आप अगर आतंकवाद के खिलाफ हो तो सड़क पर आओ।

कौन है साध्वी देवा ठाकुर :

आपको बता दें कि साध्वी देवा ठाकुर हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। वो हरियाणा की ही रहने वाली हैं और उन्हें विदेशों में घूमना, सोने के जेवरात और बंदूके रखने शोक है। साध्वी हिंदू महासभा की नेता हैं। साल 2015 में विवादित बयान दिया था की देश में मुस्लिमों और ईसाइयों की संख्या बढ़ रही है, इसके लिए उनकी नसबंदी कराई जाए।

देखें वीडियो –

Back to top button