बॉलीवुड

KGF चैप्टर 2: एक्टर यश को मिले 25 करोड़, संजय-रवीना भी करोड़ों में खेले, जानें सभी स्टार की फ़ीस

21 दिसंबर 2018 को प्रदर्शित हुई कन्नड़ सिनेमा की बेहतरीन फिल्म केजीएफ ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. फिल्म को देश दुनिया में काफी पसंद किया था. हिंदी दर्शकों से भी फिल्म को अपार प्यार मिला था जबकि फैंस को लंबे समय से इसके दूसरे भाग यानी कि केजीएफ चैप्टर 2 का इंतज़ार है.

kgf 2

केजीएफ 2 की रिलीज कोरोना के कारण कई बार टल चुकी है. फिल्म बनकर तैयार है और इसका ट्रेलर भी बहुत पहले रिलीज हो चुका है. अब बस फिल्म रिलीज का इंतज़ार है. बता दें कि यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी. खैर इसी बीच आइए आपको फिल्म के कलाकारों द्वारा ली जाने वाली फीस के बारे में बताते हैं.

यश…

फिल्म के मुख़्य और अहम कलाकार है अभिनेता यश. वे इस फिल्म में रॉकी भाई के रोल में देखने को मिलेंगे. जानकारी के मुताबिक़, यश ने फिल्म के दूसरे भाग के लिए 25 से 27 करोड़ रुपये की भारी भरकम फीस वसूल की है.

संजय दत्त…

sanjay dutt

हिंदी फिल्मों के सुपरस्टार संजय दत्त भी इस फिल्म का अहम हिस्सा है. फिल्म में ‘संजू बाबा’ अधीरा के दमदार किरदार में देखने को मिलेंगे. अब बात करें उनकी फीस की तो वो 9 से 10 करोड़ रुपये है.

रवीना टंडन…

kgf 2 raveena tandon

हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकारा रवीना टंडन भी इस फिल्म का हिस्सा बनी हैं. रवीना को फिल्म में रमिका सेन के रोल के लिए 1 से 2 करोड़ रुपये दिए गए हैं.

प्रकाश राज…

kgf 2 prakash raj

प्रकाश राज दक्षिण भारतीय सिनेमा का एक जाना-माना नाम हैं. उन्होंने हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. प्रकाश को फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के लिए 80 से 82 लाख रुपये दिए गए हैं. वे विजयेंद्र का किरदार निभा रहे हैं.

श्रीनिधि…

ख़ूबसूरत हसीना श्रीनिधि ने केजीएफ चैप्टर 2 के लिए 3 से 4 करोड़ रुपये लिए हैं. बता दें कि इस फिल्म में श्रीनिधि अभिनेता यश के अपोजिट लीड रोल निभाती हुई नज़र आएंगी.

प्रशांत नील…

प्रशांत नील को मेकर्स द्वारा 15 से 20 करोड़ रुपये गए हैं. गौरतलब है कि प्रशांत नील फिल्म केजीएफ 2 के निर्देशक हैं और साथ ही आपको यह भी बता दें कि प्रशांत ने फिल्म की कहानी भी लिखी है.

मालविका अविनाश…

kgf 2 malavika avinash

मालविका अविनाश भी फिल्म में अहम रोल में नज़र आने वाली हैं. अपने रोल के लिए इस अदाकारा ने मेकर्स से 60 से 62 लाख रुपये की फीस ली है.

अनंत नाग…

kgf 2 anant nag

अनंत नाग दक्षिण भारतीय फिल्मों के लोकप्रिय अभिनेता हैं. 73 वर्षीय अनंत फिल्म में आनंद के रोल में देखने को मिलेंगे और उन्हें इस रोल के लिए मेकर्स द्वारा 50 से 52 लाख रुपये की फीस दी गई है.

Back to top button