बॉलीवुड

जब जडेजा ने ‘पुष्पा’ के लुक को किया रिक्रिएट, तो अल्लू ने उसी अंदाज में दे दिया जोशीला कमेंट

साउथ के एक्टर अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंधाना स्टारर फिल्म ‘पुष्पा’ को पूरे देश में दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। आंध्र के रायलसीमा रीजन पर बेस्ड इस फिल्म ने देश के हर क्षेत्र और हर तबके तक अपनी पहुंच बना ली है। क्रिकेट जगत भी इससे अछूता नहीं है। फिल्म में अल्लू अर्जुन की एक्टिंग के साथ ही उनके लुक ने भी सभी का ध्यान खींचा है। उनके लुक का क्रेज अब क्रिकेटर रवींद्र जडेजा के सिर पर भी चढ़ गया है। उन्होंने अल्लू के लुक को रीक्रिएट करते हुए अपनी एक फोटो पोस्ट की है। उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है।

पुष्पाके खतरनाक लुक में जडेजा

रवींद्र जडेजा अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में फिल्म ‘पुष्पा’ से अल्लू अर्जुन का लुक शेयर किया है। इसके बाद उन्होंने अगली तस्वीर में बिल्कुल ‘पुष्पा’ के गेटअप में ही अपना लुक भी शेयर किया है।

जडेजा की फोटो पर अल्लू अर्जुन का कमेंट

अब उनका यह अंदाज देख फैंस उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं, यहां तक कि खुद अल्लू अर्जुन भी उनकी फोटो पर कमेंट करने से अपने को रोक नहीं पाए, और कमेंट में फिल्म का एक फेसस डायलॉग लिख दिया।

जडेजा ने मजेदार कमेंट भी किया

जडेजा ने अपनी यह फोटो पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में फिल्म का डायलॉग लिखा, ‘क्या आपने पुष्प नाम से फूल समझ लिया था? वो आग है.’ इसके बाद अल्लू ने इस पर कमेंट करते हुए अपनी ही फिल्म का एक और डायलॉग लिखा, ‘झुकेगा नहीं.’ अब अल्लू के कमेंट पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं।


पोस्ट के साथ डिस्क्लेमर भी

गौरतलब है कि अपने इस लुक में जडेजा को बीड़ी पीते देखा जा रहा है, लेकिन उन्होंने स्मोकिंग को हानिकारक बताते हुए एक डिस्क्लेमर भी दिया है। इसमें उन्होंने लिखा, ‘यह सिर्फ ग्राफिकल रिप्रेंटेशन के लिए है. सिगरेट, बीड़ी और तंबाकू स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है. इनसे कैंसर का खतरा हो सकता है, इसके सेवन से बचें’।  हालांकि दूसरी ओर उनका यह लुक खूब वायरल हो रहा है। जडेजा ने फिल्म का डायलॉग बोलते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है।


टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जाडेजा  इन दिनों मैदान से बाहर हैं। चोट की वजह से उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया है। जडेजा मैदान के अंदर हों या फिर मैदान के बाहर, अपने स्टाइल के कारण हमेशा चर्चा में रहते हैं।

इस बीच ‘पुष्पा’ के सुपर हिट होने से फिल्म की हीरोइन रश्मिका मंधाना बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा कि देशभर से फिल्म को जो रिस्पॉन्स मिल रहा है उससे फिल्म की पूरी टीम बहुत उत्साहित है। रश्मिका ने कहा उन्हें पूरा भरोसा है कि ‘पुष्पा 2’ एक और बड़ी हिट फिल्म साबित होगी।

Back to top button