राजनीति

आधे घण्टे रुक जाते पीएम मोदी तो कौन सा फूट जाता बम, हरीश रावत के बिगड़े बोल…

पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर हरीश रावत ने कसा तंज, कहा- 'आधे घंटे रुक जाते तो कौन सा फूट जाता बम'...

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के मामले में भाजपा और कांग्रेस, दोनों तरफ से लगातार बयानबाजी हो रही है। जी हां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक के बाद मामले की उच्च स्तरीय जांच चल रही है लेकिन विपक्षी दल कांग्रेस प्रधानमंत्री की सुरक्षा को लेकर भी गंभीर नहीं है और यह बात एक बार फिर उस दौरान साबित हुई, जब उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर विवादित बयान दिया।

Harish Rawat

बता दें कि उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का कहना है कि इस मामले में दोनों ही पक्षों की कहीं ना कहीं गलती है, जिसकी जांच होनी चाहिए। लेकिन प्रधानमंत्री को भी बड़ा दिल दिखाना चाहिए था।

इतना ही नहीं मालूम हो कि हरीश रावत ने कहा है कि, “उन्होंने जिस तरह से इस मामले को रखा है, वह एक राज्य की छवि खराब करने वाला है। बीजेपी प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक के मामले को सहानुभूति के तौर पर दिखाना चाह रही है जबकि ऐसा कहीं भी नहीं था।

Harish Rawat

खुद पंजाब के मुख्यमंत्री ने यह साफ किया है कि प्रधानमंत्री की जान को कोई खतरा नहीं था। मामले की जांच के बाद सबकुछ साफ हो जाएगा। केवल अब इस मामले में राजनीति की जा रही है।” इसके अलावा हरीश रावत ने यह भी कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आधे घंटे रुक जाते तो कौन सा बम फूट जाता।

Harish Rawat

वहीं बता दें कि हरीश रावत के इस बयान के बाद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पलटवार किया है और उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता से इस तरह के बयान की अपेक्षा नहीं करता हूं। कांग्रेस पार्टी किस दिशा में जा रही है कि ये लोग बम ब्लास्ट जैसे शब्दों का उपयोग कर रहे हैं।

Harish Rawat

वहीं आख़िर में बता दें कि 5 जनवरी को प्रधानमंत्री एक चुनावी रैली करने पंजाब दौरे पर थे और कुछ कारणों के चलते उन्हें सड़क से यात्रा करनी पड़ी थी, लेकिन तभी हाईवे पर उनके काफिले को रोकने के लिए कुछ किसान प्रदर्शन करने उतर आए और इसी प्रदर्शनकारी किसानों के चलते पीएम के काफिले को एक फ्लाईओवर पर ही करीब 20 मिनट तक रुकना पड़ा था।

Back to top button