बॉलीवुड

सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली बोलीं, 16 की उम्र में मुझे मारता था, मां के साथ भी होता था ऐसा

हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता सलमान खान 55 साल की उम्र में भी कुंवारे हैं. अब शायद ही फैंस को यह लगता है कि यह अभिनेता शादी के बंधन में बंधेगा. चाहे सलमान ने अब तक शादी नहीं की है हालांकि उनके आधा दर्जन से अधिक अफ़ेयर रहे हैं जिनसे अभिनेता ने खूब सुर्खियां बटोरी है.

सलमान खान का नाम हिंदी सिनेमा की करीब आधा दर्जन एक्ट्रेस के साथ जुड़ा है. उनकी हर एक गर्लफ्रेंड काफी लोकप्रिय रही है. बता दें कि करियर की शुरुआत में सलमान खान का नाम पाकिस्तानी एक्ट्रेस और बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी सोमी अली के साथ जुड़ा था. सलमान के लिए सोमी पाकिस्तान छोड़कर भारत आ गई थीं.

भारत आकर सोमी अली ने फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था और सलमान खान को उन्होंने डेट भी किया था. दोनों कलाकार कुछ समय तक रिश्ते में रहे थे. इसके बाद दोनों की राहें अलग हो गई थी. ब्रेकअप के बाद सोमी ने सलमान पर मारपीट करने जैसे आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि सलमान ने उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया था.

salman khan and somi ali

बता दें कि, कई बार सोमी अली सलमान खान के साथ रिश्ते पर अपने साक्षात्कार में बात कर चुकी है. वे बता चुकी है कि वे सलमान की एक फिल्म देखने के बाद वे उनकी दीवानी हो गई थी और फिर भारत आ गई थीं. अब बॉलीवुड अभिनेता और स्वघोषित फिल्म आलोचक कमाल राशिद खान यानी कि केआरके ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है जिसमें सोमी अपने रिलेशनशिप के बारे में बात कर रही हैं.

कमाल द्वारा अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से सोमी अली का एक वीडियो साझा किया गया है. वे कह रही है कि जिसके लिए उन्होंने पाकिस्तान छोड़ दिया था और भारत आ गई थी उसी ने उनके साथ मारपीट की थी. सोमी ने सलमान का नाम लिए बिना उन्हें ब्रैड-पिट की तरह मारने वाला बताया.

केआरके ने ट्विटर पर वीडियो साझा करते हुए सलमान खान पर निशाना साधा है. अभिनेता ने बिना नाम लिए लिखा है कि, ‘सोमी अली यहां किस पर आरोप लगा रही हैं? उन्हें कौन मारता था? क्या कोई मुझे बता सकता है?’ वहीं सोमी को कहते हुए सुना जा सकता है कि, मैं भारत में ब्रैड पिट की तरह पहचान रखने वाले शख़्स के लिए 16 साल की उम्र में भारत चली आई थीं. मैं एक बहुत बड़े स्टार को डेट कर रही थी.

कमाल आर खान ने सोमी का वह वीडियो डिलीट कर दिया है. सोमी ने कहा कि, ‘रिश्ता बहुत प्रताड़ना देने वाला था. यह प्रताड़ना मौखिक थी और शारीरिक भी थी. लेकिन मैं इसी सोच के साथ बड़ी हुई थी कि यह सामान्य है, 16 साल की उम्र में मेरी मां के साथ भी ऐसा हुआ था.

somy ali

वह शख्स मुझसे कहता था कि मैं जाकर पड़ोसी को क्यों नहीं मारता? मैं तुमको मारता हूं क्योंकि तुमसे प्यार करता हूं और तुम्हारी केयर करता हूं? मैं इसलिए ऐसा करता हूं क्योंकि मैं चाहता हूं कि तुम फलां काम न करो और फलां काम करो. मैं बच्ची थी और मुझे लगता था कि वह सही कह रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि मेरी परवरिश ही ऐसी थी.’


कमाल ने सोमी अली से जुड़ा ट्विटर वीडियो डिलीट करने के बाद सोमी को लेकर एक ट्वीट किया है और ट्वीट में उन्होंने सोमी के हवाले से काफी कुछ कहा है. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि सोमी अली कह रही है कि, ‘जब मैं बॉलीवुड में काम कर रही थी तब निर्माता, निर्देशक और अभिनेता सभी नायिका के साथ सेक्स करने की उम्मीद कर रहे थे. हो सकता है अब यह अलग हो? आगे कमाल ने रोने वाली इमोजी साझा की और लिखा कि, ‘हाँ महोदया, अब यह अलग है. उस समय, वे केवल उम्मीद कर रहे थे और अब वे निश्चित रूप से ऐसा कर रहे हैं.’


बता दें कि, सोमी अली ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. इस दौरान उनकी जोड़ी फिल्मों में सलमान के साथ भी जमी थी. सालों पहले वे भारत छोड़कर जा चुकी हैं और अब सोमी फिल्मों में भी काम नहीं करती हैं.

Back to top button