बॉलीवुड

ऐश्वर्या-अभिषेक ने फ़िल्मों में नहीं किया एक दूसरे को Kiss, मिस वर्ल्ड ने अब जा कर खोला राज

अभिषेक-ऐश्वर्या की इस सोच को आप भी करेंगे सलाम, दोनों ने ऑनस्क्रीन क्यों नहीं किया Kiss , जानें

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन एवं हिंदी सिनेमा के इतहास की सबसे ख़ूबसूरत एवं बेहतरीन अदाकारा मानी जाने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन की जोड़ी फैंस के बीच बेहद लोकप्रिय हैं. शादी के बाद से इन दोनों कलाकारों का साथ 14 वर्ष का हो गया है.

aishwarya rai bachchan and abhishek bachchan

बच्चन परिवार की इस जोड़ी को देश-दुनिया में पहचाना जाता है. कुछ समय की डेटिंग के बाद ऐश्वर्या और अभिषेक ने सगाई कर ली थी वहीं कपल सगाई के कुछ महीनों के बाद शादी के बंधन में बंध गया था. बता दें कि साथ काम करने के दौरान दोनों एक-दूसरे के बेहद नजदीक आ गए थे. दोनों ने साथ में ‘ढाई अक्षर प्रेम’, ‘गुरु’, ‘कुछ न कहो’ और ‘धूम 2’ जैसी फ़िल्मों में काम किया है.

aishwarya rai bachchan and abhishek bachchan

बड़े पर्दे पर तो दोनों की जोड़ी जमी ही वहीं इस दौरान दोनों असल ज़िंदगी में भी एक दूसरे पर दिल हार बैठे. ऐश्वर्या और अभिषेक एक-दूसरे से बेइंतहा प्यार करते हैं हालांकि आपको यह जानकार हैरानी होगी कि कई फ़िल्मों में काम करने वाली यह जोड़ी और असल जिंदगी में पति-पत्नी ऐश्वर्या एवं अभिषेक ने कभी भी बड़े पर्दे पर एक-दूसरे की किस नहीं किया है.

aishwarya rai bachchan and abhishek bachchan

इसके पीछे की वजह का ख़ुलासा खुद अभिषेक बच्चन ने किया था. तो चलिए जानते हैं दोनों के द्वारा ऐसा न करने के पीछे आखिर क्या वजह है.ऐश्वर्या और खुद से जुड़ा यह खुलासा अभिषेक ने अमेरिकन एंकर ओपरा विनफ्रे के चैट शो में किया था. उनके साथ ऐश्वर्या भी इस शो का हिस्सा बनी थीं. जहां ओपरा ने दोनों से उनके विवाहित जीवन से संबंधित कई सवाल किए थे. वहीं इस दौरान ओपरा ने दोनों से पूछा कि, ‘आप दोनों ने कभी ऑनस्क्रीन किस क्यों नहीं किया है?’

aishwarya rai bachchan and abhishek bachchan

ओपरा के सामने ही ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक के गाल पर किस कर देती है और कहती हैं कि, ‘चलो बेबी.’ ऐश्वर्या के ‘चलो बेबी’ कहने का अर्थ यह था कि वे अभिषेक को ओपरा के सवाल का जवाब देने के लिए कह रही थी. ऐसे में अभिनेता ने इसके पीछे की वजह का ख़ुलासा कर दिया.

aishwarya rai bachchan and abhishek bachchan

जवाब देते हुए अभिषेक ने कहा कि, ‘हमारे यहां ये सब खुले में नहीं होता है. यह वेस्ट में आम बात है. यहां पर अपने पार्टनर को स्वीकार करने के लिए किस करने की जरूरत नहीं है. मुझे नहीं लगता कि इंडियन ऑडियन्स को ये जरूरी लगता है. भारत में अगर दो लोग प्यार में होते हैं तो गाने सुनते हैं, लेकिन वेस्ट में इसका उल्टा है यहां किस करके ही दोनों एक-दूसरे से प्यार का इजहार करते हैं.’

aishwarya rai bachchan and abhishek bachchan

अभिषेक के जवाब देने के बाद ऐश्वर्या कहती हैं कि, ‘बॉलीवुड में हमारे पास ऐसे कई गाने हैं, जिसे हम काफी एंजॉय करते हैं.’ दोनों के जवाब सुनकर ओपरा काफी खुश हो जाती हैं. इसके बाद बातचीत का सिलसिला आगे भी जारी रहता है. बता दें कि, अभिषेक और ऐश्वर्या ने साल 2007 में धूमधाम से शादी की थी. दोनों शादी के 4 साल बाद बेटी आराध्या के माता-पिता बने थे. ऐश्वर्या ने साल 2011 में आराध्या को जन्म दिया था जो कि अब 9 साल की हो चुकी है.

aishwarya rai bachchan and abhishek bachchan

Back to top button