विशेष

जल्द आ रही है बॉबी देओल की ‘आश्रम 3’, ईशा गुप्ता की हुई एंट्री, बाबा के साथ करेगी ऐसा काम

बॉबी देओल (Bobby Deol) की बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान है। उनका फिल्मी करियर भले उतार चढ़ाव से भरा रहा हो लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में आज तक कोई कमी नहीं आई है। बॉबी ने अपने करियर की शुरुआत 1995 में ‘बरसात’ फिल्म से की थी। इसके बाद वे गुप्त, और प्यार हो गया, करीब, सोल्जर, दिल्लगी, बादल, बिच्छू, आशक, अजनबी, हमराज, बरसात सहित कई फिल्मों में नजर आए। बीच में उनका करियर एकदम से ठप्प पड़ गया था। इससे वे डिप्रेशन में भी चले गए थे। लेकिन फिर उनकी बीवी तान्या देओल ने उन्हें हिम्मत दी।

bobby deol

एक लंबे ब्रेक के बाद बॉबी ने बॉलीवुड में ‘रेस 3’ से वापसी की। यह फिल्म तो नहीं चली लेकिन उन्हें फिर से बॉलीवुड में काम करने के कई ऑफर्स मिलने लगे। बॉबी को आखिरी बार एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज ‘आश्रम’ (Aashram) में देखा गया था। इस सीरीज में  बॉबी ने एक ढोंगी बाबा का किरदार निभाया था। सीरीज में उनके काम को बहुत पसंद किया गया। इस सीरीज ने बॉबी की लोकप्रियता में एक बार फिर चार चांद लगा दिए।

aashram

आश्रम सीरीज के अभी तक दो सीजन आ चुके हैं। इस सीरीज को प्रकाश झा ने डायरेक्ट किया है। सीरीज में बॉबी के अलावा चंदन रॉय सान्याल, अदिति पोहनकर, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, विक्रम कोचर, तुषार पांडेय, त्रिधा चौधरी, अनिल रस्तोगी, सचिन श्रॉफ, अनुरिता झा और राजीव सिद्धार्थ जैसे कई टेलेंटेड कलाकार हैं। पहले दो सीजन की सफलता को देखते हुए मेकर्स जल्द ही इसका तीसरा सीजन लाने की तैयारी में हैं। वहीं फैंस भी आश्रम 3 (Aashram 3) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

aashram

‘आश्रम’ वेब सीरीज इसके बोल्ड कंटेन्ट की वजह से भी सुर्खियों में रही। खासकर बॉबी देओल के इसमें दिखाए गए इंटीमेट सीन्स बहुत वायरल हुए। इसके चलते फिल्म विवादों का हिस्सा भी रही। करणी सेना ने तो इस वेब सीरीज पर हिंदू धर्म को बदनाम करने का आरोप तक लगा दिया। करणी सेना के मुताबिक इस फिल्म के जरिए हिंदू धर्म को बदनाम किया जा रहा है। इस धर्म की एक नेगेटिव इमेज दिखाई जा रही है। इससे नई युवा पीड़ी पर गलत असर पड़ेगा।

Tridha Choudhury

दरअसल सीरीज की कहानी एक ऐसे ढोंगी बाबा पर आधारित है जो अपने आश्रम में साफ-सुथरी छवि की आड़ में गलत काम करता है। इस सीरीज में बाबा की चेली बनी बबीता चौधरी को बहुत पसंद किया गया था। सीरीज में उनके और बॉबी के कई बोल्ड सीन्स दिखाए गए थे। अब मेकर्स आश्रम 3 में एक और नई हॉट एक्ट्रेस की एंट्री कराने जा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

आश्रम के तीसरे चैप्टर में ‘जन्नत 2’ में काम कर चुकी एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) नजर आएंगी। वह सीरीज में बॉबी देओल के प्रचारक का किरदार निभाती नजर आएगी। वह समाज के निचले तबके में काशीपुर वाले बाबा की छवि चमकाने का काम करती दिखेंगी।

Esha

esha

सीरीज के तीसरे सीजन की शूटिंग सितंबर से स्टार्ट होने वाली है। इसे जयपुर और भोपाल में फिल्माया जाएगा। खबरों की माने तो आश्रम सीरीज का तीसरा सीजन और भी ज्यादा धमाकेदार होने वाला है।

वैसे आपको आश्रम 3 का कितनी बेसब्री से इंतजार है?

Back to top button