बॉलीवुड

युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा की शादी में क्या हुआ था? सामने आया हल्दी से रिसेप्शन तक का Video

जब हमारी शादी अपने सपनों के राजकुमार या राजकुमारी से होती है तो जीवन का हर पल रंगीन बन जाता है। फिर हम इस शादीशुदा जिंदगी के हर पल को सेलिब्रेट करते हैं। पहले लोग शादी की सालगिरह को सिर्फ साल में एक बार सेलिब्रेट करते हैं, लेकिन आज के सोशल मीडिया के जमाने में मॉडर्न कपल इसे हर 6 महीने या कुछ तो हर महीने भी सेलिब्रेट करते हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) भी आज के मॉडर्न जमाने के कपल्स में शामिल हैं।

Yuzvendra Chahal

Yuzvendra Chahal

Yuzvendra Chahal

गौरतलब है कि युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा ने 22 दिसंबर 2020 को शादी रचाई थी। वहीं दोनों की सगाई शादी के कुछ ही महीने पहले अगस्त 2020 में हुई थी। इस सगाई की खबर ने चहल के फैंस को हैरान कर दिया था। किसी को अंदाजा नहीं था कि वे धनश्री वर्मा को सीक्रेटली डेट कर रहे हैं। बता दें कि धनश्री एक डिजिटल कंटेंट क्रिएटर भी हैं। उनका अपना एक यूट्यूब चैनल भी है। इसके अलावा वे इंस्टाग्राम पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। धनश्री को डांस करने का भी बहुत शौक है। उनके डांस वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

Yuzvendra Chahal

युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा की जोड़ी ग्लैमर वर्ल्ड की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। ये जोड़ी सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहती है। खासकर दोनों की शादी सोशल मीडिया पर बड़ी ट्रेंड हुई थी। शादी में धनश्री ने बारीक गोल्डन वर्क वाला गहरे लाल रंग का लहंगा पहना था। इसके ऊपर उन्होंने रॉयल ज्वैलरी कैरी की हुई थी। वहीं युजवेंद्र चहल के लुक की बात करें तो उन्होंने अपनी शादी में व्हाइट रंग की शेरवानी और लाल रंग का साफा पहन रखा था।

Yuzvendra Chahal

Yuzvendra Chahal

Yuzvendra Chahal

22 जून 2021 को कपल ने अपनी शादी की 6th मंथ एनिवर्सरी भी सेलिब्रेट की थी। इस अवसर पर कपल ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर बधाई भी दी थी। युजवेंद्र चहल ने धनश्री संग पोज देते हुए एक खूबसूरत तस्वीर साझा की थी। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा था – हैप्पी सिक्स मंथ वाइफ। लव यू।

वहीं धनश्री ने अपनी शादी के 6 महीने पूरे होने पर संगीत सेरेमनी का वीडियो साझा किया था। इसमें चहल और धनश्री को साथ में डांस करता हुआ देखा जा सकता है। वीडियो शेयर करते हुए धनश्री ने अपने पति के अच्छे डांस की तारीफ की थी।

हाल ही में चहल ने सगाई, हल्दी, मेहंदी से लेकर संगीत-शादी और रिस्पेशन तक के कुछ अनसीन मोमेंट्स भी साझा किए हैं। दरअसल उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर 4.47 मिनट का एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्होंने अपनी शादी के खूबसूरत पलों को दिखाया है। वीडियो साझा करते हुए उन्होंने एक हार्ट इमोजी भी बनाया है। इस वीडियो को आप यहां देख सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23)

वर्तमान में युजवेंद्र चहल अपनी प्यारी वाइफ धनश्री संग अपनी वेडिंग लाइफ इन्जॉय कर रहे हैं। फोटोज और वीडियोज देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये दोनों अपनी शादी से कितना खुश हैं। वैसे आप लोगों को यह वीडियो कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button