बॉलीवुड

‘मेरे पति के साथ था उनकी पहली पत्नी का चक्कर’, राज कुंद्रा के बयान पर बहन ने दी प्रतिक्रिया

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की एक्स-वाइफ कविता ने हाल ही में शिल्पा शेट्टी को अपनी शादी तोड़ने का जिम्मेदार बताया था। जिसके बाद राज कुंद्रा ने एक बयान जारी कर कविता के चरित्र पर सवाल उठाए थे और उसके अफेयर को शादी टूटने की वजह करार दिया था। राज कुंद्रा ने बयान देते हुए कहा था कि उनकी पत्नी कविता का अफेयर बहन के पति के साथ चल रहा था। जिसके कारण ही वो अपनी पत्नी कविता से अलग हुए थे।

raj kundra and kavita

राज कुंद्रा के इस खुलासे के बाद से ही शिल्पा शेट्टी की निजी जिंदगी इन दिनों चर्चा का विषय बनीं हुई है। वहीं राजा कुंद्रा के इस बयान पर अब राज कुंद्रा की बहन की भी प्रतिक्रिया आई है। राज की बहन रीना ने भी कविता को लेकर कुछ खुलासे किए हैं। रीना ने अपने पति और कविता के रिश्ते पर उठाए गए सवालों पर कहा कि, ‘मैंने हमेशा कविता को अपनी बड़ी बहन के रूप में माना था। मैं उससे प्यार करती थी और उस पर भरोसा करती थी। वो और मैं एक-दूसरे के बहुत करीब थे। मैंने कभी नहीं सोचा था कि वो मेरे साथ ऐसा कर सकती है। यह हार्टब्रेकिंग था।’

raj kundra reena kundra राज कुंद्रा बहन[/caption]

गौरतलब है कि राज ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कविता उनकी बहन के पति के बहुत करीब हो गई थी और उनके साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने लगी थी। खास तौर पर जब वो बिजनेस ट्रिप्स पर होते थे। राज के परिवार के कई लोग और ड्राइवर भी कहते थे कि इन दोनों के बीच कुछ चल रहा है। पर उन्हें कभी इन बातों पर विश्वास नहीं हुआ। राज ने आगे बताया कि पिछले कुछ समय से शिल्पा पर घर तोड़ने के इल्ज़ाम लगाए जा रहे हैं। जो कि गलत और बेबुनियाद है। राज ने कहा कि कविता का किसी और के साथ अफेयर था इसलिए उनके रिश्ते में खटास आनी शुरू हुई ना कि शिल्पा की वजह से। राज ने आगे कहा कि शिल्पा ने यह सब बातें सामने लाने के लिए मना किया है लेकिन अब वो चुप नहीं रहना चाहते।

shilpa shetty reena kundra shilpa shetty reena kundra[/caption]

शिल्पा ने जताई नाराजगी

राज द्वारा किए गए इस खुलासे पर शिल्पा ने नाराजगी जारी की है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शिल्पा काफी नाराज है कि राज ने उनकी पूर्व पत्नी के बारे में मीडिया में बयान दिया है। दरअसल इन सब की शुरूआत कविता के बयान के बाद ही हुई थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि शिल्पा की जगह आज वो राज की जिंदगी में होती। लेकिन शिल्पा ने उनसे सब कुछ छीन लिया।

raj kundra and kavita

साल 2006 में हुआ तलाक

राज कुंद्रा और कविता ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था। जिसके बाद इन्होंने साल शादी कर ली थी। लेकिन इनकी शादी ज्यादा चल नहीं पाई और तीन साल के बाद ही दोनों अलग हो गए। साल 2006, दिसंबर में राज और कविता ने तलाक ले लिया था।

तलाक के तीन साल बाद राज ने शिल्पा शेट्टी से शादी कर ली। साल 2009 में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। इस शादी से उनके दो बच्चे हैं – वियान और समीशा। शिल्पा दूसरी बार सेरोगेसी के जरिए मां बनी थीं।

Back to top button