बॉलीवुड

Cyclone Tauktae तूफान के बीच संध्या बींदड़ी ने किया हॉट फोटोशूट, देखें तस्वीरें

‘दीया और बाती हम’ (Diya Aur Baati Hum) की संध्या बिंदड़ी यानि दीपिका सिंह (Deepika Singh) फिल्म और टीवी की दुनिया से गायब रहती हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर वे धमाल मचाती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 21 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। यहां वे फैंस के साथ अपनी दिलचस्प तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं।

deepika singh in Cyclone Tauktae

हाल ही में दीपिका ने कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसे देख फैंस भी हैरान रह गए हैं। जैसा कि आप सभी जानते हैं हाल ही में मुंबई में Cyclone Tauktae तूफान ने दस्तक दी थी। ये तूफान बहुत खतरनाक था और इसे काफी तबाही भी मचाई थी। लेकिन दीपिका को इस तूफान से डर नहीं लगता है। बल्कि उन्होंने तो इस तूफान और बारिश के बीच अपना फोटोशूट ही करवा लिया।

deepika singh dance in Cyclone Tauktae

दीपिका इन तस्वीरों में तूफान से टूटे पेड़ों के बीच आकर्षक पोज देती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में वे बहुत ही ज्यादा हॉट लग रही हैं।

deepika sing on tree

दिलचस्प बात ये है कि इन फोटोज में दीपक ने कोई भी मेकअप नहीं किया है लेकिन फिर भी वे बहुत ही सुंदर लग रही हैं।

deepika singh

दीपिका के अनुसार ये पेड़ तूफान के समय उनके घर के बाहर टूट कर गिर गया था। इससे किसी को कोई चोट नहीं लगी। ऐसे में जब तूफान थोड़ा थमा तो दीपिका ने अपने पति रोहित को कैमरा लेकर बाहर चलने को कहा। यहां रोहित ने अपनी बीवी दीपिका की कुछ अच्छी तस्वीरें खींच ली।

deepika singh hot pose

दीपिका की यह तस्वीरें उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है। वे एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हुए जा रहे हैं। हर कोई उनकी तारीफ में कमेंट कर रहा है। उनकी पोस्ट पर हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं। इन तस्वीरों में दीपिका का एक रिफ्रेशिंग फील दिखाई दे रहा है। यही चीज फैंस को लुभा रही है।

deepika sing in rain

दीपिका ने फोटोशूट के साथ साथ बारिश में डांस करते हुए एक वीडियो भी बनाया है। इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा – मैंने कहा था ना कि लाइफ तूफान के थमने का इंतजार करने के लिए नहीं है, बल्कि ये बारिश में डांस सीखने के लिए है।


वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका सिंह इस समय कोई भी टीवी शो नहीं कर रही हैं। उनकी लाइफ का सबसे बड़ा ब्रेक ‘दीया और बाती हम’ सीरियल ही था। इस शो में वह लीड रोल प्ले करती दिखाई दी थी। इसी शो ने उन्हें घर घर फेमस किया था।

Back to top button