राजनीति

अगर सच हुई ये भविष्यवाणी तो 13 मई से दुनिया की तबाही शुरू!

अगर आपको पता चले कि दुनिया एकबार फिर युद्धका मैदान बनने जा रही है, पोरी दुनिया बहुत जल्द तबाही का मंजर देखेगी. दुनिया भर में लोग लड़ेंगे. महाशक्तियां एक दूसरे को नष्ट कर देने के लिए आतुर होंगी तो आपको कैसा महसूस होगा. और इसके बाद आपको यह पता चले कि इस तबाही के मंजर को ज्यादा दिन नहीं बचे हैं. ऐसा एक महीने से भी कम वक्त के अन्दर ही होने की आशंका है. तो क्या आप डर जायेंगे. क्या आप अपने आपको सुरक्षित करने की सोचेंगे. जब आपका देश ही सुरक्षित नहीं होगा तो आपकी सुरक्षा कौन करेगा?

दुनिया के एक बहुत बड़े भविष्यवेत्ता ने ऐसी भविष्यवाणी की है :

आपको बता दें कि इस दुनिया के एक बहुत बड़े और जाने माने भविष्यवेत्ता ने ऐसी भविष्यवाणी की है जिसे जानने के बाद आप एक बार के लिए सोचने को मजबूर हो जायेंगे कि अगर यह भविष्यवाणी सच हुयी तो क्या होगा. आज कल पूरे विश्व में एक खबर मीडिया में छाई हुयी है जो सही मायने में बेहद खतरनाक है.

Donald trump Islamic terrorists

अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रम्प की जीत की भविष्यवाणी करने वाले शख्स क्लेयरवायंट होरोसिओ विलगैस ने कहा है कि बहुत जल्द दुनिया तीसरा विश्वयुद्ध देखेगी. उनके मुताबिक 13 मई से तीसरे विश्व युद्ध की शुरुआत होगी. आजकल अंतरराष्ट्रीय मीडिया में याह खबर सुर्खियां बटोर रही है. साल 2015 में ही विलगैस ने डोनल्ड ट्रम्प की जीत की भविष्यवाणी कर दी थी और उन्होंने कहा था कि ट्रम्प ही तीसरे विश्व युद्ध का कारण होंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दुनिया के ताकतवर मुल्क और नेता सीरिया पर हमला करेंगे. हमले में कई बड़े और विध्वंसक हथियारों का प्रयोग होगा. केमिकल हमले जैसी भी घटना सामने आएगी. इन हमलों के कारण रूस उत्तर कोरिया और चीन के बीच संघर्ष शुरू हो जायेगा. जो आगे बढ़कर तृतीय विश्वयुद्ध का रूप लेगा. गौरतलब है कि रूस अमेरिका और सीरिया के बीच पहले ही काफी तनाव है.

विलगैस ने कहा है कि दुनिया की तमाम बड़ी शक्तियां आपस में टकराएंगी. उन्होंने नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी का समर्थन किया और कहा कि सैकड़ों की संख्या में वैश्विक शक्तियां टकराएंगी और बड़ी संख्या में लोगों की मौत होगी. उन्होंने सीरिया के राष्ट्रपति की मौत की भविष्यवाणी भी कर दी है. उनके अनुसार बसर अल असद एक बम विस्फोट में मारे जायेंगे. उन्होंने बताया है कि 13 अप्रैल और 13 मई के बीच खूब सारी अजीबो गरीब खबरें आएंगी. उनमें गलत जानकारी पर आधारिक खबरें भी होंगी. ज्यादातर उत्तर कोरिया और सीरिया से जुडी खबरें आएंगी.

Back to top button