बॉलीवुड

खलनायक फिल्म की जल्दी बनने वाली हैं रीमेक, यह कलाकार निभा रहा है संजय दत्त का रोल

संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की फिल्म खलनायक बॉलीवुड की हिट फिल्मों में गिनी जाती है। ये फिल्म साल 1993 में आई थी और इस फिल्म के गाने काफी हिट रहे थे। वहीं अब इस फिल्म का रीमेक बनने जा रहा है और इस फिल्म का रीमेक डायरेक्टर सुभाष घई ही बना रहे हैं। हालांकि जब इस फिल्म के रीमेक के बारे में माधुरी दीक्षित से पूछा गया तो वो एकमद हैरान रहे गई। दरअसल माधुरी दीक्षित को खुद इस बात की जानकारी नहीं थी कि उनकी फिल्म का रीमेक बन रहा है।

फिल्म में करना चाहती हैं काम

फिल्म खलनायक के सीक्वेल के बारे में जब माधुरी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये मेरे लिए एक न्यूज है। मुझे इस बारे में कोई भी आइडिया नहीं है। ये मेरे लिए एक सरप्राइज है। वहीं जब माधुरी से ये पूछा गया कि वो क्या इस फिल्म में काम करेंगी तो इस सवाल पर माधुरी ने कहा कि “ये स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है। वे किस तरह से इसे बनाने की योजना बना रहे हैं, किस तरह से इसे फिल्माना चाहते हैं। मुझे लगता है कि हमें चीजों को उसी रूप में स्वीकारना चाहिए, जिस रूप में वे हम तक आती हैं।”

दरअसल माधुरी लॉकडाउन खत्म होने का बाद कई सारे शो करने वाली है। माधुरी का कहना है कि लॉकडाउन के बाद वो डांस दीवाने और डिजीटल प्लेटफॉर्म से जुड़े अपने प्रोजेक्ट्स का काम करेंगी। जिसकी चलते उनके पास उस समय डेट नहीं होंगी।

टाइगर श्रॉफ निभा सकते हैं संजय दत्त का रोल

फिल्म ‘खलनायक’ के रीमेक में संजय दत्त का रोल टाइगर श्रॉफ को मिल सकता है। जब संजय दत्त से ये सवाल किया गया था कि वो किस अभिनेता को अपने रोल में देखना चाहते हैं, तो इसपर संजय दत्त ने कहा था कि नई जनरेशन में से अगर कोई ‘खलनायक 2’ का हिस्सा बन सकता है तो वो केवल टाइगर हैं। टाइगर इस समय के सबसे बेहतरीन एक्शन हीरो हैं।

फिल्म की स्क्रिप्ट हो गई है तैयार

डायरेक्टर सुभाष घई ने कुछ दिनों पहले ही मीडिया को ये जानकारी दी थी कि वो फिल्म ‘खलनायक’ का सीक्वल बनाने जा रहे हैं और इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर लगभग पूरा काम कर लिया गया है। हालांकि इस फिल्म में मुख्य भूमिका में सुभाष घई किसे लेना चाहते हैं इसपर उन्होंने कुछ नहीं कहा।

साल 1993 की थी सबसे हिट फिल्म

‘खलनायक’ फिल्म साल 1993 की सबसे हिट फिल्म थी। इस फिल्म में माधुर और संजय दत्त के अलावा जैकी श्रॉफ भी थे। इस फिल्म की कहानी एक गैंगस्टर और पुलिस वाले के इर्द-गिर्द थी। इस फिल्म में संजय दत्त ने बल्लू नामक एक गैंगस्टर के किरदार निभाया था। जबकि जैकी श्रॉक एक पुलिस अधिकारी के रोल में थे। फिल्म की कहानी के अनुसार जैकी माधुरी (गंगा) से प्यार करते थे। वहीं कुछ ऐसा होता है कि गंगा गैंगस्टर के पास चली जाती है। ताकि वो उसे पुलिस को पकड़वा सके। इस फिल्म की कहानी के अलावा इसके गाने काफी हिट रहे थे और माधुरी का सुपरहिट गाना ‘चोली के पीछे क्या है’ इस फिल्म का ही है।

Back to top button