विशेष

बेटी के जन्म के बाद ऐश्वर्या राय ने बदल दिया था अपना मंगलसूत्र, सामने आई बड़ी वजह

जहां एक तरफ पूरी दुनिया कोरोना वायरस का कहर झेल रही है, तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर कलाकारों की लाइफ से जुड़े पुराने किस्से वायरल हो रहे हैं। जी हां, सोशल मीडिया पर बॉलीवुड, हॉलीवुड व टॉलीवुड के कलाकारों की लाइफ से जुड़े पुराने फोटोज़ और वीडियोज़ वायरल हो रहे हैं, जिसे उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इसी कड़ी में बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा और बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय से जुड़ी एक खबर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है, जिसे जानते ही उनके फैंस के होश उड़ गए।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने साल 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की थी। शादी के बाद फिल्मों के अलावा ऐश्वर्या राय अपनी फैमिली में ज्यादा व्यस्त हो गई। खैर, यहां हम उनकी शादीशुदा लाइफ के बारे में बात नहीं कर रहे हैं, बल्कि बात उनके मंगलसूत्र की कर रहे हैं। दरअसल, शादी के वक्त अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय को जो मंगलसूत्र पहनाया था, उसे उन्होंने कुछ सालों में बदल दिया, जिसके पीछे की वजह जानने के लिए उनके फैंस उत्सुक हैं।

अभिषेक ने पहनाया था 45 लाख रुपये का मंगलसूत्र

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो अभिषेक बच्चन ने अपनी होने वाली दुल्हनियां को फेरों के वक्त लगभग 45 लाख रुपये का मंगलसूत्र पहनाया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐश्वर्या राय ने शादी में जो साड़ी पहनी थी, उसकी कीमत भी करीब 75 लाख थी। मतलब साफ है कि बच्चन परिवार ने अपनी बहू के स्वागत में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। इतना ही नहीं, शादी के बाद जब ऐश्वर्या राय पहली बार घर गई थी, तो उनकी सास ने उन्हें महंगे महंगे गहने तोहफे में दिए थे, जिसे उन्होंने अभी तक संभाल कर रखा हुआ है।

बेटी के जन्म के बाद बदल दिया था मंगलसूत्र

दरअसल, शादी के वक्त ऐश्वर्या के मंगलसूत्र की चेन लंबी होने के साथ-साथ दो लेयर्ड वाली थी, लेकिन बाद में उनका मंगलसूत्र केवल नेकलाइन को ही टच कर रहा है, जिस पर उनके फैंस की नजर पड़ गई। बताया जाता है कि बेटी आराध्या के जन्म के बाद उन्होंने अपना मंगलसूत्र बदल दिया था। खबरों की मानें तो हैवी ज्वैलरी से उनकी बेटी को कोई दिक्कत न हो, इसीलिए उन्होंने यह निर्णय लिया था। बता दें कि अब आराध्या 8 साल की हो गई हैं, जिनकी फोटोज़ और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

सास-ससुर की लाडली हैं ऐश्वर्या राय

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बच्चन परिवार ऐश्वर्या राय को बहू की तरह नहीं, बल्कि बेटी की तरह रखता है। इस बारे में कई बार खुद अमिताभ बच्चन कह चुके हैं कि जब ऐश्वर्या पहली बार घर आई थी, तब उन्हें लगा था कि उनकी बेटी आ गई है और उन्होंने श्वेता की कमी को पूरी कर दिया। बता दें कि ऐश्वर्या राय के न सिर्फ अपने ससुर के साथ रिश्ते अच्छे हैं, बल्कि सास के साथ भी खूब जमती है, जिसकी कहानियां सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

Back to top button