बॉलीवुड

फैन ने बनाई इतनी खूबसूरत तस्वीर कि माधुरी दीक्षित भी रह गई हैरान, तारीफ करते हुए कह दी ऐसी बात

फिल्म इंडस्ट्री की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के फैन देश के साथ-साथ विदेशों में भी मौजूद हैं. सभी लोग उनकी खूबसूरती और अभिनय के दीवाने हैं. माधुरी दीक्षित अपने समय की बहुत ही पॉपुलर अभिनेत्री रह चुकी हैं. माधुरी दीक्षित ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मो में काम किया है. भले ही माधुरी दीक्षित काफी लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं, पर आज भी दर्शक उन्हें बड़े परदे पर देखना चाहते हैं. माधुरी एक बहुत अच्छी अदाकारा होने के साथ-साथ एक बहुत अच्छी डांसर भी है. फिल्म इंड्रस्ट्री में इन्हे डांसिंग दीवा भी कहा जाता है. माधुरी दीक्षित को हिंदी सिनेमा में उनके बेहतरीन अभिनय के लिए चार बार फिल्म फेयर अवार्ड से नवाजा जा चुका है. इसके अलावा भी माधुरी दीक्षित को बहुत सारे पुरस्कार प्रदान किए गए हैं. माधुरी दीक्षित को भारत सरकार के द्वारा सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्मश्री भी दिया जा चुका है.

माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं. ये हमेशा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. कुछ दिनों पहले माधुरी दीक्षित ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पिक्चर शेयर की है. माधुरी दीक्षित ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक स्केच शेयर किया है जो उनके एक प्रशंसक ने बनाया है. माधुरी दीक्षित का यह स्केच बेहद खूबसूरत है. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ माधुरी दीक्षित ने कैप्शन में लिखा “आप सभी बहुत टैलेंटेड है और आपका प्रेम हमेशा मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरणा देता है. मैं अपने एक प्रशंसक की ओर से बनाई गई एक आर्ट शेयर कर रही हूं”

हम आपको बता दें की इससे पहले भी इस प्रशंसक ने माधुरी दीक्षित के बहुत सारे स्केच बनाए हैं. जिसे माधुरी दीक्षित ने हमेशा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है. माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की बहुत ही जानी मानी अभिनेत्री हैं. इनका जन्म साल 1965 में 15 मई को मुंबई में हुआ था. इनके पिता का नाम शंकर दीक्षित और माता का नाम स्नेह लता दीक्षित है. माधुरी बचपन से ही डॉक्टर बनना चाहती थी. पर ये डॉक्टर बनने की जगह अभिनेत्री बन गयी. माधुरी दीक्षित ने हिंदी फिल्म जगत में अपनी खूबसूरती और अभिनय के द्वारा एक ऐसा मुकाम हासिल किया जिसे आज भी अभिनेत्रियां अपना आदर्श मानती हैं.

80 और 90 के दशक में माधुरी दीक्षित ने खुद को हिंदी सिनेमा में एक प्रमुख अभिनेत्री और बेहतरीन डांसर के रूप में स्थापित किया. माधुरी दीक्षित ने अपनी शुरुआती पढ़ाई डिवाइन चाइल्ड हाई स्कूल से पूरी की. इसके बाद माधुरी दीक्षित ने मुंबई यूनिवर्सिटी से स्नातक की डिग्री हासिल की. माधुरी दीक्षित ने डॉक्टर श्रीराम नेने के साथ शादी की है. आज के समय में इनके दो बच्चे भी हैं जिनके नाम रियान और अरे लेने हैं. माधुरी दीक्षित काफी लम्बे समय से फ़िल्मी पर्दे से दूरी बनाये हुए हैं. इनके सभी फैंस इनके बड़े परदे पर आने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

Back to top button